बॉलीवुड

75 लड़कियों को डेट कर चुके हैं अंगद बेदी, पत्नी नेहा धूपिया के सामने एक्टर ने खुद किया था ख़ुलासा

अभिनेता अंगद बेदी आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. अंगद बेदी का जन्म 6 फरवरी 1983 को दिल्ली में हुआ था. बता दें कि, वे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व जाने-माने क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के घर हुआ था. अंगद बेदी अपने करियर में अधिक सफ़लता हासिल नहीं कर सके हैं.

अंगद ने मॉडलिंग से अपने करियर का आगाज किया था. इसके बाद साल 2004 में उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे. इस दौरान उनकी पहली फिल्म काया तारण रिलीज हुई थी. हालांकि उन्हें पहचान रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म फालूत से मिली थी. लेकिन इसके बावजूद वे अपने फ़िल्मी करियर में कुछ ख़ास हासिल नहीं कर पाए हैं.

अभिनेता अंगद बेदी ने बड़े पर्दे के साथ ही छोटे पर्दे पर भी काम किया है. लकिन उन्हें कहीं से भी कोई बड़ी सफ़लता नहीं मिल पाई है. टीवी इंडस्ट्री में अंगद बेदी ने एक्स्ट्रा इनिंग्स (टी 20 इंडियन प्रीमियर लीग), कुक ना कहो, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी (सीजन 3) और 24 (सीजन 2) में काम किया है. जबकि अंगद टीवी शो इमोशनल अत्याचार का पहला सीजन भी होस्ट कर चुके हैं.

अंगद बेदी फ़िलहाल अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं. गौरतलब है कि, अंगद ने 10 मई 2018 को अभिनेत्री नेहा धूपिया संग सात फेरे ले लिए थे. हालांकि नेहा से शादी रचाने से पहले अंगद ने कई लड़कियों को डेट किया था और इस बात का ख़ुलासा खुद अंगद बेदी ने किया था, जब वे अपनी पत्नी नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ पर पहुंचे थे. उन्होंने बताया था कि, नेहा से शादी से पहले वे 75 लड़कियों को डेट कर चुके थे.

अपनी पत्नी नेहा के चैट शो पर अंगद ने कहा था कि, नेहा से शादी से पहले उन्होंने करीब साढ़े तीन साल बड़ी एक लड़की को भी डेट किया था और उसका जन्मदिन भी मनाया था. अंगद के मुताबिक़, ‘मैं उसका 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहा था. हम लोग एक बार में गए थे जहां पर उसने अपने दोस्तों के साथ पार्टी की. कुछ ड्रिंक्स लेने के बाद वह उतावली हो गई थी और कहीं जाने की जिद करने लगी. मैं बहुत थक गया था इसलिए उससे कहा – तुम क्यों नहीं जातीं, मैं अभी वापस आ जाऊंगा. इसके बाद उसने मुझे बार में छोड़ दिया था. मेरे पास न तो पैसा था, न मोबाइल फोन. सब कुछ उसके बैग में रखा हुआ था. यहां तक कि मेरे पास उस जगह का पता भी नहीं था, जहां पर मैं रुका हुआ था.’

अभिनेता ने आगे कहा था कि, ‘सुबह करीब साढ़ें 4 बजे तक मैं न्यूयॉर्क की सड़कों पर ऐसे ही भटकता रहा. जैसे ही मैं बार के पास से गुजरा तो मुझे मेरे कुछ दोस्त दिखाई दिए. उन्होंने मुझे देखकर हाथ हिलाया और मदद की. दूसरे दिन मैं जहां पर रुका हुआ था वहां पहुंचा और सारा सामान उठाया. उस दिन मैंने ब्रेकअप कर लिया था.’

बता दें कि, अभिनेता अंगद बेदी ने अपने फ़िल्मी करियर में पिंक, उंगली,टाइगर ज़िंदा है, सूरमा, डियर जिंदगी और गुंजन सक्सेना- द कार्गिल गर्ल जैसी शानदार फ़िल्में दी हैं. फिल्मों और टीवी इंडस्ट्री में कई शो में काम करने के साथ ही अंगद बेदी ने वेब सीरीज में भी काम किया है.

Back to top button