बॉलीवुड

मुस्लिम कलाकार आ रहे हैं किसान आंदोलन के समर्थन में, अब गौहर खान ने ट्वीट कर कह दी यह बड़ी बात

किसान आंदोलन की आग अब बॉलीवुड में भी लग चुकी हैं. यहां पर भी सेलेब तो फाड़ होते हुए नज़र आ रहे हैं. जहां कई बड़े नामों ने सरकार की तरफ अपना रुख किया हैं. वहीं कुछ लोग किसानों के समर्थन में भी खुल कर आ रहे हैं. किसानों के समर्थन में नया नाम शमिल हुआ हैं. बेहद ही खूबसूरत अदाकारा गौहर खान का जिन्होंने अभी अभी शादी की हैं.

किसानों के समर्थन में हॉलीवुड स्टार्स के ट्वीट के बाद हुए हंमामे में कई कलाकारों ने भारतीय सरकार का साथ दिया और उनके पक्ष में अपना ट्वीट भी किया. इन स्टार्स के बीच बॉलीवुड का एक तबका ऐसा भी है जो भारतीय किसानों के साथ बना हुआ है. गौहर खान ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ब्लैक लाइफ ही नही बल्कि हमारे किसानों की जिंदगी भी महत्व रखती है.

अभिनेत्री गौहर खान ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘#blacklivesmatter ….. ये भी तो भारत का मेटर नहीं था लेकिन लगभग सभी भारतीय सेलेब्स ने इस पर अपनी सोच रखी…. क्योंकि हर एक जिंदगी का महत्व होता है. लेकिन भारतीय किसान ? क्या उनकी जिंदगी के कोई मायने नहीं है ?’

आपको बता दें कि ब्लैक लाइफ मैटर कैंपेन के नाम से एक कैंपेन चला था, जिसमे लगभग सभी भारतीय सेलेब ने भाग लिया था. सभी ने जमकर ट्ववीट किये थे. इसी कैंपेन का जिक्र गौहर खान ने अपने ट्वीट ‘#blacklivesmatter ….. में किया है. गौरतलब है कि ब्लैक लाइफ मैटर कैंपेन में हिस्सा लेने वाले आर्टिस्ट ने अब तक भारतीय किसान आंदोलन पर कुछ भी नहीं कहा हैं और जिन्होंने थोड़ा बहुत भी बोला हैं सरकार के पक्ष में ही ट्वीट किया हैं.

गौहर खान ने इसी वजह से अपने ट्वीट में इस बात का जिक्र किया हैं कि दुनिया के किसी भी देश में बसने वाले हर एक इंसान की जिंदगी बहुत महत्व रखती है और लोगों को उस पर बात जरूर करनी चाहिए. गौहर खान की बात करे तो वह समय समय पर सामाजिक मुद्दों पर अपने विचार रखती रही है. गौहर ने बिग बॉस से काफी नाम कमाया था. हाल ही में उन्होंने खुद से छोटे स्माइल दरबार के बेटे से शादी की हैं.

हॉलीवुड सेलेब के ट्ववीट को अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन समेत कई अन्य सेलेब्स ने देश की एकता पर हमला बताया हैं. साथ ही उन्होंने बाहरी लोगों को इससे दूर रहने की सलाह भी दी हैं. अभिनेत्री कंगना ने भी सरकार के समर्थन में कई ट्ववीट किये हैं. उन्होंने पॉप स्टार रिहाना को मुर्ख तक कह डाला.

Back to top button