बॉलीवुड

 संजय दत्त की लाडली का छलका दर्द, कहा- हर रोज मेरा ब्वॉयफ्रेंड…

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं। उन्होंने पहली शादी साल 1987 में की और इस शादी से उनकी बेटी त्रिशाला हुई। त्रिशाला के जन्म के कुछ ही सालों बाद ऋचा शर्मा का देहांत हो गया।

इसके बाद संजय दत्त ने रिया पिल्लई संग शादी रचाई मगर ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकी और जल्द ही तलाक हो गया। रिया से तलाक के बाद संजय ने मान्यता संग साल 2008 में शादी की, जिससे उनका एक बेटा और बेटी भी है। खैर, आज हम संजय की बड़ी बेटी त्रिशाला की बात करने वाले हैं।

संजय की बड़ी बेटी त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े राज खोलती रहती हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक और बड़ा राज खोला है। जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान हैं। आइए जानते हैं, आखिर त्रिशाला ने क्या कुछ खुलासा किया है…

त्रिशाला ने साझा किया अपना दर्द

दरअसल त्रिशाला दत्त ने हाल ही में अपने जिंदगी से जुड़ा एक खुलासा करते हुए कहा है कि वो एक बेहद कड़वे रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। उन्होंने बताया कि जब वो रिलेशनशिप में थीं तो उनके ब्वॉयफ्रेंड रोज कचरे ने उन्हें बेहद गलत तरीके से ट्रीट किया था। ये खुलासा त्रिशाला ने अपने इंस्टा एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके किया है। इस खुलासे के बाद त्रिशाला के फैंस काफी हैरान हैं।

त्रिशाला दत्त ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी सेक्शन में आस्क मी एनिथिंग सेशन खेला था। इसी दौरान उन्होंने अपने निजीं जिंदगी से जुड़े कुछ कड़वे अनुभवों के बारे में बताया। तभी उनके एक फैन ने सवाल करते हुए कहा कि क्या रिलेशनशिप में आपने कभी गलती की है? इस सवाल के जवाब में त्रिशाला ने कहा कि कुछ समय पहले से वो खुद को ही डेट कर रही हैं।

त्रिशाला ने बताया कि उनके ब्वॉयफ्रेंड की तरफ से रिश्ते को बचाने के लिए कोई प्रयास ही नहीं किया गया। त्रिशाला के मुताबिक उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने उन्हें काफी लंबे समय तक कचरे की तरह ट्रीट किया था। वह अपने जीवन में बुरे दौर से गुजर रहा था। मुझे लगता था कि कल शायद अच्छा होगा लेकिन कल कभी नहीं आया और रिश्ते में दरार बढ़ती चली गई।

त्रिशाला दत्त यहीं नहीं रूकीं बल्कि उन्होंने आगे कहा कि जब मेरे एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने मेरे साथ गलत ट्रीट किया तो इसके लिए भी मैं ही जिम्मेदार थी क्योंकि उस समय मैं अपने लिए खड़ी नहीं हो रही थी और अपने साथ ऐसा व्यवहार करने दे रही थी। उन्होंने आगे कहा कि अब मैं अपनी गलती से सीख चुकी हूं और बड़ी हो गई हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2019 में त्रिशाला दत्त ने अपने एक ब्वॉयफ्रेंड को एक हादसे में खो दिया था और अपने ब्वॉयफ्रेंड को खोने के दर्द से त्रिशाला आज तक तक उबर नहीं पाई हैं और इस दर्द को त्रिशाला अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

Back to top button