बॉलीवुड

ऐसा दिखता है संध्या बिंदड़ी के ऑनस्क्रीन पति का बेटा, सामने आया क्यूट Video

‘दीया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum) इस सीरियल के बारे में लगभग हर कोई जानता हैं। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला यह शो अपने दौर का सबसे पॉपुलर सीरियल हुआ करता था। इसमें दो किरदार संध्या बिंदड़ी उर्फ दीपिका सिंह (Deepika Singh) और सूरज उर्फ अनस रशीद (Anas Rashid) बड़े पॉपुलर हुए थे। सूरज सीरियल में संध्या राठी के सपोर्टिंग हसबैंड और हलवाई बने थे।

यह शो खत्म हुए काफी समय बीत गया है। अब अनस भी टीवी पर नहीं दिखाई देते हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर वह बड़े एक्टिव रहते हैं। यहां फैंस उनके निजी जीवन से जुड़ी अपडेट्स हासिल करते रहते हैं। हाल ही में अनस ने अपने बेटे का एक क्यूट सा वीडियो साझा किया है जो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनस ने साल 2017 में हिना इकबाल से शादी रचाई थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे एक बेटा और एक बेटी हुए। उनकी बेटी का नाम आयत अनस रशीद (Aayat Anas Rashid) है। अनस के बेटे का जन्म बीते वर्ष दिसंबर में ही हुआ था। तब उन्होंने अपने बेटे की क्यूट तस्वीरें इंस्टा अकाउंट पर साझा की थी।

अनस ने अपने बेटे का नाम तब फैंस को नहीं बताया था। हालांकि उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वे अपने बेटे को ‘खबीब’ कहकर पुकार रहे हैं। इससे यह अंदाज लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपने लाडले बेटे का नाम खबीब रखा है। वीडियो में अनस का बेटा बहुत ही सुंदर और क्यूट नजर आ रहा है। उसके चेहरे के हावभाव बड़े ही प्यारे होते हैं। अनस की बातचीत के अंदाज से लगता है कि वे अपने बेटे से बहुत प्यार करते हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अनस ने कैप्शन में लिखा है – माफ करना दोस्तों! मुझे कोई इन्ट्रोडक्शन नहीं चाहिए। आप बस ये अंदाजा लगा सकते हैं कि मैं फ्यूचर हूं.. इंशा अल्लाह।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnasRashid (@anasrashidactor)

अनस के बेटे का यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। वे उनके बेटे की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं। टीवी इंडस्ट्री को अलविदा कहने के पीछे की वजह अनस ने एक इंटरव्यू में बताई थी। उनका कहना था कि ‘फिलहाल मैं बच्चों में व्यस्त हूं। उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहता हूं। हालांकि मैं जल्द ही वापसी करूंगा।’

दिया और बाती हम के अलावा अनस धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान, कहीं तो होगा, ऐसे करो ना विद जैसे शोज़ कर चुके हैं।

Back to top button