बॉलीवुड

जब कपिल की पत्नी के सपोर्ट में उतरी थी ऐश्वर्या राय, बंद कर दी थी कॉमेडियन की बोलती !

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो के हर एपिसोड में फ़िल्मी सितारों का जमावड़ा लगता है. उनके शो के हर एक एपिसोड में कोई न कोई फ़िल्मी कलाकार जरूर देखने को मिलता है. टीवी की दुनिया में कपिल का शो काफी पॉपुलर है और फैंस इसे खूब पसंद करते हैं.

कपिल शर्मा के शो पर अब तक हिंदी सिनेमा से जुड़ा बड़े से बड़ा दिग्गज़ पहुंच चुका है. कपिल के शो पर कभी क्रिकेट की दुनिया से जुड़ें सितारें भी पहुंचते रहते हैं. हालांकि अधिक भरमार अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की ही रहती हैं. एक बार कपिल शर्मा के शो पर मशहूर और ख़ूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी पहुंची थी.

बता दें कि, कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो’ से पहले Comedy night with kapil शो था. इस शो में ऐश्वर्या राय भी कपिल शर्मा की मेहमान बनकर आईं थी. ऐसे में शो पर हमेशा की तरह की कपिल मस्तीभरे अंदाज में देखने को मिले थे, जबकि ऐश्वर्या ने भी शो पर अपने फैंस का ख़ूब मनोरंजन किया था.

शो में एक समय ऐसा भी आया था, जब वकील बन गई थी और उनका यह रंग देखकर हर कोई ख़ूब इम्प्रेस हुआ था. दरअसल, आपको बता दें कि, इस शो के दौरान कपिल की ऑन स्क्रीन पत्नी मंजू शर्मा यानी कि सुमोना चक्रवर्ती का केस ऐश्वर्या ने लड़ा था. उन्होंने वकील का रोल किया था. बता दें कि, कपिल के शो पर ऐश्वर्या के साथ दिवंगत अभिनेता इरफ़ान खान भी नज़र आए थे.

ऐश्वर्या और इरफ़ान खान अपनी फिल्म जज्बा के प्रमोशन के लिए कपिल के शो पर पहुंचे थे. ऐश्वर्या के आने पर कपिल कटघरे में खड़े थे और ऐश्वर्या ने उनकी पत्नी का केस लड़ा था. इस दौरान मंजू शर्मा यानी कि सुमोना ने कपिल पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. ऐसे में ऐश्वर्या ने पति-पत्नी यानी कि कपिल और सुमोना का केस लड़ा था. बता दें कि, यह पहला मौका था जब कपिल के शो पर ऐश्वर्या की एंट्री हुई थी.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, ‘दमन कपिल शर्मा शो’ से पहले कपिल शर्मा का शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ कलर्स चैनल पर आता था और यह शो भी उनके आज के शो की तरह ही फैंस द्वारा ख़ूब पसंद किया जाता था. ऐश्वर्या कपिल के ‘द कपिल शर्मा शो’ पर भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है. ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ का प्रमोशन करने के लिए कपिल के शो पर आए थे.

दूसरी बार पिता बने कपिल शर्मा…

बता दें कि, कपिल शर्मा हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है. दोनों इसके चलते लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

बता दें कि, इससे पहले कपिल और गिन्नी दिसंबर 2019 में एक बेटी के माता-पिता बने थे. बेटी का नाम अनायरा है.

गिन्नी और कपिल शादी से बहुत पहले ही एक दूसरे को जानते थे और कपिल ने अपनी मां के हाथ गिन्नी के घर पर शादी का रिश्ता पहुंचाया था, हालांकि गिन्नी के पिता को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. लेकिन बाद में किसी तरह से इस रिश्ते के लिए बात बन गई थी.

आख़िरकार कपिल शर्मा को अपना प्यार मिल चुका था और दोनों ने दिसंबर 2018 में शादी कर ली थी. आज दोनों दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं.

Back to top button