विशेष

तारक मेहता में लौट आई दयाबेन का रोल निभाने वाली दिशा वकानी , लेकिन नाराज हुए फैंस

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते कई सालों से दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बनाने में सफल रहा है, लेकिन दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी पिछले काफी लंबे समय से गायब हैं। ऐसे में, दयाबेन के फैंस शो में उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं, फैंस तो बार बार शो मेकर्स दयाबेन की वापसी के लिए रिक्वेस्ट भी कर रहे हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की जान कही जाने वाली दिशा वकानी साल 2017 से ही शो से गायब हैं, जिसकी वजह से शो का स्वाद भी फीका पड़ गया है। दरअसल साल 2017 में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी मां बनी थी, जिसके बाद से ही वे गायब हैं। ऐसे में, हर बार की तरह इस बार भी शो में उनकी वापसी की खबर सामने आई है, जिसकी वजह से फैंस के बीच मिलाजुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है।

दिशा वकानी के नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया गया है कि उन्होंने शो में वापसी कर ली है। यह पोस्ट देखते ही जहां एक तरफ उनके फैंस खुश हो रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनकी जमकर आलोचना भी हो रही है। दरअसल, अब तक कई बार ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि दिशा वकानी शो में वापसी कर रही हैं, लेकिन अंत में फैंस को सिर्फ निराशा ही हाथ लगी है, जिसकी वजह से गुस्सा लाजमी है।

क्या सच में शो में हुई दयाबेन की वापसी?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disha Vakani (@dishavakanioffcal)

दिशा वकानी के नाम से वायरल हुए पोस्ट में साफ साफ लिखा हुआ है कि दयाबेन शो में आ गई हैं। साथ ही यह भी लिखा कि उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। इस पोस्ट को देखने के बाद तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने शो में वापसी कर ली है, लेकिन इस बात की कोई अधिकारिक पुष्टि फिलहाल नहीं हुई है। दरअसल, शो के मेकर्स की तरफ से अभी तक दिशा वकानी की वापसी पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

इस पोस्ट को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। एक यूजर्स का कहना है कि अगर शो में वापसी करनी ही नहीं है, तो बार बार झूठा दिलासा क्यों दिलाया जा रहा है। मतलब साफ है कि अब तारक मेहता में दिशा की वापसी फैंस को सिर्फ एक सपना ही लग रहा है। ऐसे में, यूजर्स का इस पोस्ट पर भरोसा कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है और वैसे भी इसकी फिलहाल अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2017 में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव ली थी, जिसके बाद से ही वो शो से गायब हैं। ऐसे में, दिशा वकानी को लेकर अब तक कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया गया कि दिशा वकानी ने तारक मेहता को अलविदा कह कह दिया, लेकिन इसकी भी पुष्टि नहीं हो सकी है।

तारक मेहता को अलविदा कह चुके हैं कई कलाकार

बीते कुछ समय में तारक मेहता का उल्टा चश्मा को कई कलाकार अलविदा कह चुके हैं, जिसकी वजह से शो की टीआरपी में भी काफी फर्क देखने को मिला है। हाल ही में तारक मेहता में अजंलि भाभी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने भी शो को अलविदा कह दिया, जिसके बाद अब उनका रिप्लेसमेंट किया गया है। हालांकि इन सबके बीच फैंस की निगाहें सिर्फ दयाबेन पर टिकी हुई हैं, क्योंकि उनके बिना शो बिल्कुल फीका है।

खबरों की माने तो शो की टीआरपी को पटरी पर लाने के लिए मेकर्स बहुत ही जल्द दयाबेन की वापसी करा सकते हैं, लेकिन उनकी वापसी कब होगी, इस बारे में फिलहाल कुछ भी कह पाना मुमकिन नहीं है।

Back to top button