बॉलीवुड

टीवी के रियलिटी शो ‘Bigg Boss’ के किचन में पेशाब करने वाले स्वामी ओम कि हुई असमय मृत्यु

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) टीवी की दुनिया का एक ऐसा रियलिटी शो जिसकी टक्कर में कोई और शो खड़ा नहीं हों सकता है. इसका सबसे बड़ा कारण है इस शो में होने वाले विवाद और उनसे मिलने वाली प्रसिद्धि. इस शो ने कई लोगों का करियर बनाया है तो कइयों का तबाह भी कर दिया है. इस शो में जनता को अपने फेवरेट स्टार्स की असलियत देखने को मिलती है. वह रील से रियाल लाइफ में कैसे है यह पता चलता है.

बिग बॉस के एक सीजन में आम लोगों को भी सदस्य बनने का मौका दिया गया था. जिसमे से एक कंटेस्टेंट स्वामी ओम (Swami Om) भी था. अब स्वामी ओम को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. ख़बरों की माने तो स्वामी ओम का निधन हो गया है. वह पिछले काफी महीनों से बीमार चल रहे थे. उन्हें तीन महीने पहले कोरोना भी हुआ था. बीमारी के कारण कई दिनों से उनका इलाज़ एम्स में चल रहा था. स्वामी ओम ने अपने NCR के लोनी स्थित DLF अंकुर विहार में अपने निवास पर आखिरी सांसे ली.

स्वामी ओम (Swami Om) के हालात के बारे में बोलते हुए उनके दोस्त के बेटे अर्जुन जैन ने बताया कि स्वामी ओम को 15 दिन पहले उन्हें पैरालेसिस हुआ था जिसके बाद से उनकी तबियत और भी ज्यादा खराब हो गई थी. इसी तरह एक न्यूज चैनल के प्रोग्राम में एक शख्स ने स्वामी ओम को बीच बहस में जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था. प्रोग्राम के बीच में स्वामी ओम ने कुछ ऐसा कह दिया था कि वह शख्स अपना आपा खो बैठा और उन्हें मार दिया. थप्पड़ खाने के बाद स्वामी ओम शो को बीच में छोड़कर भाग गए थे.

स्वामी के विवाद
स्वामी ओम हमेशा से ही अपनी अजीब हरकतों के कारण सुर्ख़ियों में रहते थे. बिग बॉस में भी उन्होंने काफी खराब हरकते की थी. ‘बिग बॉस’ में एक टास्क के दौरान उन्होंने मर्यादा की सभी हदें पार करते हुए एक बोल में टॉइलट किया और उसे एक्टर बानी जे पर फेंक दिया था. इसके बाद घर के अंदर और घर के बाहर भी स्वामी ओम की इस हकरत को जोरदार विरोध हुआ. जिसके चलते स्वामी ओम को बिग बॉस के सीजन 10 से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

बिग बॉस 10 से बाहर होने के बाद स्वामी ओम ने सलमान खान को भी नहीं छोड़ा. उन्होंने एक न्यूज़ चैनल में सलमान को ISI का एजेंट तक करार दे दिया. साथ ही कहा कि घर में जो खाना दिया जाता है उसमे ड्रग्स मिलाकर दी जाती है. शो के दौरान ‘पहले दिन जैसे ही मैंने खाना खाया, मैं बीमार महसूस करने लगा’ बाद में मैंने दवाइयां भी खाई लेकिन कोई असर नहीं हुआ. उसी चैनल को स्वामी ने कहा, शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान ISI एजेंट हैं और हिंदू कल्चर के विरुद्ध हैं. वे मेरे लिए ऐसा खाना पकवाते थे, जिसमें ड्रग्स होती थी.इसी कारण मेरा बर्ताव शो में अजीब था. उन्होंने सोनिया गाँधी को भी नहीं छोड़ा और कहा सोनिया गाँधी शो में ऐसा करवाने के लिए करोड़ों रूपये देती हैं.

Back to top button