बॉलीवुड

अभिनेत्री अनुष्का, करीना के बाद अब देसी गर्ल प्रियंका की बारी, इतने बच्चे पैदा करना चाहती है वो

इन दिनों बॉलीवुड की अभिनेत्रयों में माँ बनने क लेकर काफी चर्चा है. हालिया अनुष्का शर्मा ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है.. वहीं अभिनेत्री करीना कपूर खान भी दूसरे बच्चे को जन्म देने की तैयारी में है. वहीं अब चर्चा हो रही है कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी इन दिनों बेबी प्लानिंग कर रही हैं. इसी मामले मे प्रियंका के दस साल छोटे पति निक जोनस ने अपनी बातें रखी है.

प्रियंका के पति निक ने बच्चों की पलानिंग को लेकर खुलासा किया है. निक चाहते है कि उन्हें ढेर सारे बच्चे हों. हालिया कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान निक ने अपने बच्चों की प्लानिंग को लेकर खुलकर बात की. इसके साथ ही निक ने अभिनेत्री प्रियका चोपड़ा को अपनी जिंदगी का अहम् हिस्सा बताया. निक में कहा कि वह अपनी पत्नी से ढेर सारे बच्चे चाहते है.

इस इंटरव्यू में निक से होने वाले बच्चे क लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, “ये एक बहुत ही सुन्दर सफर होने वाला है और वह ढेर सारे बच्चों की उम्मीद करते हैं.”बता दें कि निक और प्रियंका चोपड़ा की शादी वर्ष 2018 में हुई थी. निक ने इस दौरान कहा कि ‘वो पत्नी प्रियंका को अपने जीवन का बेहद ही महत्वपूर्ण हिस्सा मानते है. ये कुछ ऐसा होने वाला है, जिसकी वो उम्मीद करते हैं. वो एक-दूसरे का साथ पाकर अपने आप को बहुत ही लक्की समझते हैं’

गौरतलब है कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि वह कितने बच्चे चाहती है. उन्होंने कहा कि वो एक या दो नहीं बल्कि ढेर सारे बच्चे पैदा करना चाहती हैं. अगर प्रियंका के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में देखा गया था. इस फिल्म में प्रियंका पहली बार राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखी गई थी.

इस फिल्म के लिए प्रियंका की हर जगह तारीफें हों रही है. माना जा रहा है कि इस फिल्म में उनके काम को देखकर ऑस्कर 2021 का बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड प्रियंका चोपड़ा को दिया जा सकता है. प्रियंका शादी के बाद से ही बाहर बस गई है. वह अपने पति निक के साथ रहती है. प्रियंका ने हॉलीवुड में भी काफी काम किया है. वह वहां भी सक्रिय भूमिका निभा रही है. रही बात उनकी एक्टिंग की तो वह हॉलीवुड में भी परचम लहरा रही है. उन्होंने वहां की फेमस वेब सीरीज में भी काम किया है.

Back to top button