बॉलीवुड

Photos: बेहद क्यूट है शिल्पा शेट्टी की लाडली समीषा, सामने आई तस्वीरें

फिटनेस फ्रीक अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन उनकी कोई न कोई तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। वैसे तो अब शिल्पा फिल्मी पर्दे से लगभग गायब हो चुकी हैं मगर उनके जबरा फैंस आज भी मौजूद हैं।

शिल्पा का पूरा फिल्मी करियर काफी शानदार रहा है। उन्होंने लगभग दो दशकों तक अपने दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया। खैर, शिल्पा ने अपने करियर के पीक पर राज कुंद्रा संग शादी रचा ली और अब वो अपनी शादीशुदा जिंदगी से बेहद खुश हैं। शिल्पा और राज के दो बच्चे हैं। जिसमें एक बेटा वियान और एक बेटी समीषा है।

शिल्पा अपने दोनों बच्चों के साथ की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, जिसे फैंस खूब पसंद करते हैं। इसी बीच शिल्पा अपनी बेटी समीषा के साथ मुंबई में स्पॉट हुईं हैं। ऐसे में ये तस्वीर अब इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। आइए जानते हैं, आखिर क्या है पूरा माजरा…

शिल्पा के गोद में दिखी क्यूट समीषा…

बता दें कि शिल्पा साल 2020 के शुरूआती महीनों में ही दोबारा मां बनी थीं। दरअसल शिल्पा और राज सरोगेसी के जरिए दूसरी बार पैरेंट्स बने थे क्योंकि शिल्पा को कंसीव करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था, यही वजह है कि उन्होंने सरोगेसी का फैसला किया था। खैर शिल्पा शेट्टी को हाल ही में उनकी बेटी समीषा के साथ मुंबई के बांद्रा में पैपराजी ने स्पॉट किया है।

वायरल हो रहे तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि शिल्पा ने अपनी बेटी को गोद में लिया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट टॉप और ब्लू जीन्स पहना है तो वहीं उनकी लाडली बिटिया समीषा ने व्हाइट टॉप और पिंक जेग्गिंग पहनी हुई है, जिसमें समीषा काफी क्यूट लग रही हैं। ऐसे में इन प्यारी तस्वीरों पर शिल्पा के फैंस जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

शिल्पा और बेटी समीषा के कैमेस्ट्री को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। ऐसे में इन फोटोज को फैंस जमकर शेयर भी कर रहे हैं। बता दें कि समीषा आने वाले 15 फरवरी को 1 साल की हो जाएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्टार किड्स का बर्थडे काफी धूमधाम से मनाया जाएगा।

गौरतलब हो कि शिल्पा अपनी बेटी को बहुत ही ज्यादा प्यार करती हैं, वो एक पल भी अपनी बेटी समीषा के बिना नहीं रहतीं। जब समीषा का जन्म हुआ था तो शिल्पा ने बताया था कि वो हमेशा से एक बेटी की चाहत रखती थीं।

शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बॉलीवुड में जबरदस्त वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा आने वाले दिनों में हंगामा 2 और निकम्मा जैसे फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

हंगामा 2 में शिल्पा शेट्टी के अलावा परेश रावल औऱ मीजान जाफरी भी नजर आएंगे। वहीं निकम्मा में शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ दिखने वाली हैं। इन दोनों ही फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Back to top button