विशेष

पति की नशे की आदत से तंग आ गई थी पत्नी, ब्याज पर पैसे उधार लेकर किया लव मैरिज का The End

आप ने लोगों को इलाज, मकान, गाड़ी जैसी चीजों के लिए ब्याज पर पैसे उधार लेते देखा होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपने पति की हत्या करवाने के लिए ब्याज पर पैसे उधार लिए। दरअसल हम यहाँ जिस महिला की बात कर रहे हैं वह फरीदाबाद के थाना डबुआ इलाके की रहने वाली है।

महिला ने 2010 में दिनेश नाम के व्यक्ति से लव मैरिज की थी। वह प्रापर्टी का धंधा करता था। महिला ने पति के कहने पर एक बेटी भी गोद ले रखी थी। हालांकि दिनेश को नशे की बुरी आदत थी जिसके चलते महिला का पति में रुझान खत्म हो गया। उसका नितिन नाम के एक शख्स से अफेयर शुरू हो गया। वह नितिन के पास हमेशा के लिए जाना चाहती थी इसलिए उसने अपने प्रेमी को 41 हजार रुपए देकर 11 जनवरी को पति की हत्या करा दी।

इसके बाद 28 जनवरी को पुलिस को सिटी के गंदे नाले से एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। इस केस की जांच कर रहे एडिशनल एसएचओ यासीन खान पूछताछ के लिए दिनेश के घर गए। यहां दिनेश की पत्नी से इस अज्ञात लाश के बारे में पूछा गया। महिला और वहां मौजूद उसके मुंहबोले चाचा हरजीत सिंह ने दिनेश की लाश को पहचानने से इनकार कर दिया।

इसके बाद दिनेश के एक दोस्त ने इस शव को पहचान लिया। इससे पुलिस को महिला पर शक हुआ और उन्होंने सख्ती से पुछताछ की। महिला ने पति के मर्डर की पूरी कहानी सुना दी। उसने बताया कि कैसे उसके प्रेमी नीति ने दिनेश को ठिकाने लगाने के लिए दोस्त विष्णु को 41 हजार रुपए दिए थे। इसके बाद नितिन के दोस्त विनीत, विष्णु ने मिलकर दिनेश के सिर पर डंडे से वार कर दिया। जब वह अधमरा हुआ तो उसका गला दबा ठिकाने लगा दिया।

दिनेश की हत्या के बाद उन्होंने लाश बोरी में भरकर बाथरूम में छिपा दी। महिला का चाचा हरजीत भी हत्या के दिन आने वाला था लेकिन नहीं आ सका। ऐसे में महिला ने उसे अगली सुबह लाश ठिकाने लगाने के लिए बुला लिया। इसके बाद हरजीत, विष्णु और बाकियों ने लाश को बाथरूम से निकाला और  पॉलिथीन, रजाई के कवर और कंबल से लपेटकर बॉक्स में बंद कर दिया। उन्होंने पूरे घर की सफाई भी की।

कुछ दिनों बाद लाश में बदबू आने लगी। ऐसे में हरजीत 18 जनवरी को लाश को रेहड़ी लेकर आया। यहां नितिन और उसके दोस्त दीपक ने लाश को बेड सहित ही डबुआ एरिया के गंदे नाले में फेंक दिया।

फिलहाल पुलिस आरोपी नितिन, हरजीत, विनीत, विष्णु और दीपक की लगातार तलाश कर रही है जबकि आरोपी महिला जेल में बंद है।

Back to top button