बॉलीवुड

जब मीडिया के सामने अमिताभ को ऐश्वर्या ने कर दिया होंठों पर किस ! जानिए क्या है तस्वीर की सच्चाई

दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन और मशहूर एवं ख़ूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ही हिंदी सिनेमा का एक बड़ा नाम है और दोनों ही कलाकार एक ही परिवार से संबंध रखते हैं. इस बात से हर कोई वाक़िफ़ है कि, ऐश्वर्या बिग बी की बहू है और अक्सर यह परिवार चर्चा में बने रहता है.

बच्चन परिवार के यूं तो हर सदस्य की अक्सर चर्चा होती रहती है, हालांकि अमिताभ और ऐश्वर्या अधिक चर्चित और प्रसिद्ध नाम है. ऐसे में ये दोनों कलाकार लगातार सुर्ख़ियों में भी बने रहते हैं. हालांकि एक बार कुछ ऐसा हुआ था कि, ऐश्वर्या और अमिताभ को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी. ससुर-बहू की एक तस्वीर ने कुछ सालों पहले सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया था.

गौरतलब है कि, हिंदी सिनेमा में अमिताभ बच्चन को 50 साल से भी अधिक का समय हो गया है. अमिताभ की अदाकारी, डायलॉग डिलीवरी और उनकी आवाज की पूरी दुनिया दीवानी है. बिग बी की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में हैं और करोड़ों लोग अमिताभ को पसंद करते हैं. आज 78 वर्ष की उम्र में भी अमिताभ एक के बाद एक फ़िल्में और विज्ञापन किए जा रहे हैं. जबकि कुछ दिनों पहले ही उनका टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति का हालिया सीजन समाप्त हुआ है. वहीं ऐश्वर्या की खूबसूरती और अदाकारी से भी हर कोई भली-भांति परिचित है.

अमिताभ बच्चन अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से बहुत ही नरमी से पेश आते हैं और ससुर-बहू के बीच एक स्ट्रॉबग बॉन्डिंग हम सभी ने कई बार देखी है. ऐसा ही कुछ सालों पहले भी देखने को मिला था. एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान बिग बी और ऐश्वर्या साथ देखे गए थे, लेकिन दोनों की एक तस्वीर ने सब कुछ बदल कर रख दिया था.

दरअसल, बात यह है कि, कुछ सालों पहले ‘स्टारडस्ट अवॉर्ड्स’ में दोनों कलाकारों को अपनी-अपनी फिल्मों के लिए अवॉर्ड दिया गया था और फिर बाद में दोनों कलाकार एक साथ मीडिया के सामने आए थे. लेकिन इस दौरान एक पल ऐसा आया कि उसे कैमरे में कैद होते देर नहीं लगी और बाद में जब यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो लोगों ने इसे अलग-अलग नज़रिए से देखा.

बता दें कि, ‘स्टारडस्ट अवॉर्ड्स’ के दौरान बिग बी को अपनी फिल्म ‘पीकू’ और ‘शमिताभ’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था, जबकि ऐश्वर्या फिल्म ‘जज्बा’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के सम्मान से सम्मानित की गयी थी. ससुर-बहू की जोड़ी अवॉर्ड मिलने के बाद मीडिया के सामने आई और मीडिया से बातचीत के दौरान ऐश्वर्या अपने ससुर के कान में कुछ कहने लगी.

वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, ऐश्वर्या अपने ससुर से कुछ कहती हुई नज़र आ रही है, हालांकि इस तस्वीर को बाद में कुछ और ही रंग दे दिया गया और इस तस्वीर को इस तरह से पेश किया गया कि, ऐश्वर्या ने अपने ससुर अमिताभ बच्चन के होंठों पर किस किया है. जब ऐश्वर्या अमिताभ बच्चन के कान में कुछ कहने जा रही थी, कि तभी ये फोटो क्लिक कर ली गई. ऐसे में लोगों ने इसे कुछ और ही समझ लिया.

दोनों कलाकारों के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो ऐश्वर्या राय आख़िरी बार फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में देखने को मिली थी. इसके बाद से उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. वहीं बात बिग बी की करें तो अमिताभ लगातार फ़िल्में कर रहे हैं. आख़िरी बार वे अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म गुलाबो-सिताबो में देखने को मिले थे. फिलहाल वे अजय देवगन के साथ फिल्म ‘में डे’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. वहीं उनकी आगामी फिल्म में ब्रह्मास्त्र भी शामिल है. इसकी रिलीज को लेकर फिलहाल कोई ख़ुलासा नहीं हुआ है. इस फिल्म में अमिताभ के साथ अहम रोल में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर होंगे.

Back to top button