समाचार

कॉलेज का बहना बनाकर बॉयफ्रेंड संग होटल जाया करती थी लड़कियां, पुलिस ने पकड़ा तो लगी रोने

उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक होटल में छापा मार कर कई युवक-युवतियों को पकड़ा है। पुलिस के अनुसार आगरा के बिचपुरी मार्ग स्थित होटल एआर पैलेस में बिना पहचान पत्र के युवक-युवतियों को कमरे किराए पर दिए जाते थे। इस बात की शिकायत पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने यहां पर रेड मारी और होटल के कमरों से 18 युवक-युवतियों को पकड़ा। पुलिस के अनुसार ये सभी पास के कॉलेजों और कोचिंग में पढ़ते हैं। घर वालों से झूठ बोलकर यहां पर आए थे। इन्हें पकड़ने के बाद पुलिस ने इनके परिवार वालों को भी फोन किया और उन्हें इसके बारे में जानकारी दी।

थाना जगदीशपुरा पुलिस ने सोमवार दोपहर को होटल पर ये छापा मारा है। पुलिस के मुताबिक होटल स्टाफ घंटों के हिसाब से इनसे पैसे लिया करते थे। सीओ लोहामंडी रितेश कुमार सिंह के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि होटल एआर पैलेस में युवक और युवतियों को घंटे के हिसाब से कमरा दिया जाता है। देह व्यापार का काम भी यहां चलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद छापे के दौरान होटल के कमरों से नौ युवक और नौ युवतियां पकड़ी गईं। इसके अलावा पुलिस ने चार कर्मचारियों को भी पकड़ा है।

सीओ लोहामंडी के अनुसार रजिस्टर में दो लोगों की ही एंट्री थी। युवक-युवतियों को प्रति घंटे 500-700 रुपये के हिसाब से कमरा दिया जाता था। किसी से आईडी तक नहीं ली जाती थी। युवतियां आसपास के ही कॉलेजों की छात्राएं थीं। इनको पकड़ने के बाद घरवालों को थाने बुलाया गया। पकड़े गए सभी लोग मलपुरा, छत्ता, लोहामंडी, सदर, शाहगंज, जगदीशपुरा के रहने वाले हैं।

जिस वक्त पुलिस ने यहां रेड मारी, उस समय कई लोग होटल के बाहर जमा भी हो गए। पुलिस ने किसी तरह से होटल के बाहर जमा लोगों की भीड़ को हटाया और इन लोगों को थाने लेकर गई। पुलिस को होटल में देख युवतियों की बुरी हालात हो गई और सब रोने लगीं। महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाया और थाने लेकर गई। पुलिस के अनुसार ज्यादातर लड़कियां कॉलेज जाने के बहाने यहां आई थीं। परिजनों को इनके होटल में होने की बिलकुल जानकारी नहीं थी।


वहीं होटल के रजिस्टर को जब्त कर लिया है। इसमें 28 जनवरी के बाद की एंट्री नहीं थी। यहां शराब की बोतलें भी मिली हैं।  ये होटल भवन जगदीशपुरा के नगला अक्खे निवासी अजय चौधरी का है और इन्होंने होटल के संचालन का काम गांव मघटई निवासी गजेंद्र उर्फ अभिषेक चौधरी को दे रखा है।

Back to top button