विशेष

क्यूटनेस में बॉलीवुड स्टार किड्स को भी मात देती है महेश बाबू की बेटी, देखें तस्वीरें

सुपरस्टार महेश बाबू साउथ सिने वर्ल्ड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। महेश बाबू अपने दमदार एक्टिंग के साथ साथ अपने निजी जिंदगी को लेकर भी अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। बता दें कि 45 वर्षीय महेश बाबू ने साल 2005 में नम्रता शिरोडकर से शादी रचाई थी। जिससे उनकी एक बेटी सितारा और एक बेटा गौतम है।

बेटी सितारा की बात करें तो वो 8 साल की हो चुकी हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। इसी बीच, हाल ही में सितारा ने एक फोटोशूट करवााया है जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। लिहाजा इन तस्वीरों पर महेश बाबू के फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आइए देखते हैं, महेश बाबू के लाडली की खूबसूरत तस्वीरें…

देखिए सितारा की दिल चुरा लेने वाली तस्वीरें…

सितारा इन तस्वीरों में किसी सफेद परी से कम नहीं लग रही हैं। ऐसे में उनका ये परी अवतार सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और सितारा की इन तस्वीरों को लोग लाइक करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SitaraGhattamaneni (@sitaraghattamaneni)

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की बेटी सितारा का परी लुक सभी को दीवाना बना रहा है। कैमरे को देखकर नम्रता का  खिलखिला उठना, सभी को पसंद आ रहा है। इन तस्वीरों में उनकी  हंसी लोगों को बेहद प्यारी लग रही है।
Back to top button