बॉलीवुड

आदित्य नारयण ने किया नोरा फतेही को प्रपोज़, मिला ऐसा जवाब कि सबके सामने होने लगी शर्मिंदगी

बॉलीवुड डांसर नोरा फतेही भारत में आज अपनी पहचान के लिए किसी की भी मोहताज़ नहीं है. उन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के चलते खुद के लिए ये मुकाम खड़ा किया है. उनका दमदार डांस और क्यूट अदाएं हर म्यूजिक वीडियो को ख़ास बना देता है. सोशल मीडया पर उनकी फेन्स फॉलोविंग इतनी है कि उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो आते से ही चंद मिनटों में वायरल हो जाता है.

नोरा का एक वीडियो इन दिनों भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमे देखा जा सकता है कि सिंगर आदित्य नारायण, नोरा फतेही को डांसर राघव जुयाल के सामने शादी करने के लिए प्रपोज़ कर रहे हैं. मामला यह है कि नोरा फतेही अपने एक गाने को प्रमोट करने के लिए एक शो पर पहुंची थी. उस शो के दौरान राघव, नोरा फतेही से यह सवाल पूछते है कि ‘अगर किसी रियलटी शो पर आपको कोई शादी के लिए प्रपोज करे तो आप क्या करेंगी?’ इसी सवाल की मस्ती भरी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

नोरा- राघव के सवाल का बड़ी ही सीधी तरीके से जवाब देते हुए कहती है कि ‘हाँ मैं कर लूंगी शादी’ नोरा का इस तरह का जवाब सुन तुरंत वहां आदित्य नारायण आ जाते है और नोरा को शादी के लिए प्रपोज करते है. इसके बाद नोरा उन्हें जो जवाब देती है वह बड़ा ही मजेदार है. नोरा का यही जवाब देने का तरीका सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इसी की वजह से ये वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.

आदित्य नारायण के इस प्रपोज़ल पर नोरा बड़ा ही कड़क जवाब देते हुए कहती हैं, ‘अगर बनाना है तो अपना बिगड़ता हुआ करियर बनाओ, अगर बनाना है तो इंडस्ट्री में अपनी इज्जत बनाओ’ नोरा के ऐसा बोलते ही आदित्य नारायण की बोलती बंद हो जाती है और वो मायूस हो जाते हैं. उसी समय राघव जुयाल मस्ती के मूड में आते हुए कहते हैं, ‘और अगर बनाना है तो उसे छील कर खा लो’ राघव की इस बात को सुनकर सेट पर मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

गौरतलब है कि नोरा फतेही के सोशल मीडिया पोस्ट्स भी अक्सर काफी वायरल हो जाते हैं. पिछले दिनों नोरा की एक इंस्टा स्टोरी काफी चर्चा में थी. जहां नोरा ने लिखा था, ‘मैं पछतावे के मामले में कुछ ठीक नहीं हूँ. मुझे किसी से बदला लेना ज्यादा अच्छा लगता है और मुझ पर भरोसा कीजिए यह जरूर होगा’ नोरा जल्द ही उनके नए सांग ‘छोड़ देंगे’ (Chhod Denge) में नजर आने वाली है.

Back to top button