बॉलीवुड

35वीं मंजिल पर है विराट-अनुष्का का 34 करोड़ रुपये का आलीशान घर, देखें खूबसूरत तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने हैं. 11 जनवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक नन्हीं परी को जन्म दिया है. विराट और अनुष्का शर्मा सबसे चर्चित सेलिब्रिटी कपल में से एक है. आज हम आपको विराट कोहली एवं अनुष्का के मुंबई स्थित घर की सैर कराने जा रहे हैं, जो देखने में काफी खूबसूरत नज़र आता है.

शादी से पहले विराट कोहली दिल्ली में रहते थे, हालांकि शादी के बाद वे मुंबई आकर बस गए. दोनों मुंबई के ओमकार नाम के अपार्टमेंट में रहते हैं. विराट और अनुष्का का घर इस अपार्टमेंट के 35वें माले पर हैं. दोनों हस्तियों ने इसे भीतर से बहुत प्यारा डिजाइन दिया है.

यह घर काफी करीने से सजा हुआ नज़र आता है. बता दें कि, विराट और अनुष्का इस घर में साल 2017 से रहे रहे हैं.

विराट और अनुष्का का यह 4 BHK फ़्लैट है. इस घर से आसानी से समुद्र भी देखा जा सकता है. फोटोशूट के लिए भी यह एक बेहतर जगह है.

34 करोड़ रुपये की कीमत वाला यह घर 7171 स्क्वायर फ़ीट में बना हुआ है.

विराट और अनुष्का के घर उनके कई पालतू कुत्ते भी हैं. आप देख सकते है कि, एक कुत्तासोफे पर आराम कर रहा है, जबकि एक अन्य कुत्ते को अनुष्का दुलार कर रही है.

एक अन्य तस्वीर में आप विराट कोहली को भी अपनी कुत्ते के साथ मस्ती करते हुए देख सकते हैं.

विरुष्का के घर में एक छोटा सा गार्डन भी बना हुआ है. अनुष्का अक्सर यहां समय बिताती हुई देखी जाती है.

इस घर में एक प्राइवेट टैरेस भी है जिस पर अक्सर विराट और अनुष्का एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं.

घर की बालकनी के पास ही सोफा सेट लगा हुआ है. जहां विराट और अनुष्का क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नज़र आ रहे हैं.

गौरतलब है कि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक दूसरे कोई कई सालों तक डेट किया था. इसके बाद दिसंबर 2017 में दोनों ने शादी कर ली थी. विराट-अनुष्का ने 11 दिसंबर को इटली में सात फेरे लिए थे. यह शादी बहुत सीक्रेट थी, जिसमें परिवार के और करीबी लोग ही मौजूद थे. बाद में अनुष्का और विराट ने अपने शादी का एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. जिसमें राजनीति, क्रिकेट और फिल्म जगत के कई दिग्गजों ने हिस्सा लिया था.

वर्कफ़्रंट की बात करें तो हाल ही में मां बनी अनुष्का शर्मा इन दिनों पूरी तरह से अपनी काम से दूर केवल और केवल अपनी बच्ची का ध्यान रखना चाहती है. वहीं विराट कोहली की बात करें तो विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने के बाद चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलकर पितृत्व अवकाश लेकर भारत आ गए थे. 5 फरवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत चेन्नई में हो रही है. जहां विराट कोहली वापस मैदान संभालेंगे.

बता दें कि, चार टेस्ट, पांच टी-20 और तीन वनडे खेलने के लिए इंग्लैंड की क्रिकेट टीम कुछ दिनों पहले चेन्नई पहुंच चुकी है, जबकि भारतीय टीम ने भी चेन्नई में डेरा दाल लिया है. चार टेस्ट मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले चेन्नई के एक चिदंबरम स्टेडियम जबकि दो मुकाबले अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे. कोरोना महामारी को देखते हुए BCCI के आदेश के अनुसार शुरुआती दो टेस्ट मैच बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे.

Back to top button