बॉलीवुड

Video : इस शख़्स को ऋतिक रोशन ने लगाई फटकार, अस्पताल के गेट पर हुआ हंगामा

अभिनेता ऋतिक रोशन हमेशा से अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि ऋतिक रोशन भी एक शख़्स पर भड़क गए. दरअसल, अभिनेता ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोर-शोर से वायरल हो रहा है, जिसमे ऋतिक एक शख़्स पर गुस्सा होते हुए देखें जा सकते हैं.

सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन का जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह किसी अस्पताल का है. सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में ऋतिक हॉस्पिटल के दरवाजे पर खड़े लड़के को डांटते हुए नज़र आ रहे हैं. दरअसल, बात ही कुछ ऐसी हो गई थी कि ऋतिक भी खुद को अपना गुस्सा जाहिर करने से नहीं रोक सके.

हाल ही में ऋतिक रोशन अपने दोनों बेटों के साथ किसी काम से मुंबई के एक अस्पताल पहुंचे थे. जब ऋतिक अपने बच्चों के साथ अस्पताल के मुख्य द्वार पर पहुंचे तो गेट पर खड़े लड़के ने ऋतिक को वहां से अंदर नहीं जाने दिया. लड़के ने ऋतिक को ठीक से उस द्वार से अंदर न जाने की वजह नहीं बताई और वह अभिनेता से बदतमीजी से बात करने लगा. ऐसे में ऋतिक ने भी अपना आपा खो दिया और लड़के के रोकने पर ऋतिक ने लड़के को डांटते हुए कहा कि, अरे तो बोलो न ऐसे. यह बोलकर ऋतिक अपने बेटों के साथ हॉस्पिटल के दूसरे दरवाजे की ओर चले गए.

सोशल मीडिया पर अब ऋतिक का यह वीडियो ख़ूब देखा जा रहा है. लोग इस वीडियो पर ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. कई लोग ऋतिक के गुस्से पर उनके खिलाफ हो गए हैं, तो वहीं कई लोग लड़के की बदतमीजी पर ऋतिक के समर्थन में भी हैं. वीडियो को सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिकिया मिल रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

गौरतलब है कि, ऋतिक का साल 2014 में सुजैन खान से तलाक हो गया था. ऋतिक और सुजैन के दो बेटे हैं. तलाक के बावजूद अक्सर ऋतिक और सुजैन एक साथ देखें जाते हैं. अक्सर दोनों को अपने दोनों बेटों के साथ समय बिताते हुए देखा जाता है. हाल ही में ऋतिक फैमिली संग ट्रिप पर गए थे. अभिनेता ट्रेकिंग के लिए बच्चों और एक्स-वाइफ सुजैन और उनके भाई संग छुट्टियां मना रहे थे.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो ऋतिक रोशन बीते 2 दशक से हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं. अपनी अदाकारी, फिल्मों और डांस के दम पर उन्होंने अपनी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग बनाई है और आज वे एक सुपरस्टार के रूप में गिने जाते हैं. ऋतिक रोशन ने अपने सिने करियर की शुरुआत साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो न प्यार है से’ की थी. पहली ही फिल्म से वे स्टार बन गए थे.

ऋतिक रोशन ने अपने 20 साल के फ़िल्मी करियर में अब तक कई हिट फ़िल्में दी हैं. उनके हालिया वर्कफ़्रंट पर नज़र डालें तो उनकी आगामी फिल्म ‘फाइटर’ है. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ऐलान हुआ है.

जानकारी के मुताबिक़, यह फिल्म सितंबर 2022 में प्रदर्शित होगी. फिल्म में ऋतिक के साथ अहम रोल में जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण नज़र आने वाली है. ऐसा पहली बार होगा जब दोनों एक फिल्म में साथ देखने को मिलेंगे. इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद द्वारा बनाया जा रहा है.

Back to top button