बॉलीवुड

राज कुंद्रा की दूसरी बीवी है शिल्पा शेट्टी, जाने कैसा है सास से रिश्ता, Video में दिखी सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। काफी लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाने के बाद वे हंगामा 2 और निकम्मा जैसी फिल्मों से वापसी करने जा रही हैं। बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी के बाद से ही शिल्पा का फिल्मों में आना लगभग बंद हो गया था। हालांकि वे रियलिटी शोज़ का हिस्सा बनती रही हैं।

राज कुंद्रा की दूसरी बीवी होने के बावजूद एक्ट्रेस की अपनी सास से बहुत अच्छे से पटती है। दोनों का रिश्ता सास बहू जैसा कम और माँ बेटी जैसा ज्यादा है। हाल ही में शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सास के साथ तस्वीर वाला एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में सास बहू के बीच की खास बॉन्डिंग साफ देखी जा सकती है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा कैप्शन में लिखती है कि – ‘हम दोनों मेरी सास के बेटे राज कुंद्रा की गॉसिप कर रहे हैं। मेरी ड्रीम सास।’ शिल्पा का यह वीडियो फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है। इसे अभी तक 9 लाख 50 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।

शिल्पा को उनकी सास के साथ इस तरह हँसता खेलता देख कई बहूएं भी ऐसी ही सास पाने का सपना देखती हैं। ऐसे में आज हम आपको अपनी सास से रिश्ते सुधारने की कुछ टिप्स भी बताने जा रहे हैं। यदि आप थोड़ी सी कोशिश करें तो आपकी सास भी आपकी ड्रीम सास बन सकती हैं।

यदि आप चाहती हैं कि आपकी सास आपकी मां बन जाए तो पहले आपको उनकी बेटी भी बनना होगा। जैसा मान सम्मान आप अपनी मां को देती हैं, ठीक वैसा ही यदि आप अपनी सास को भी देंगी तो आपके रिश्ते सुधर जाएंगे। फिर बदले में वह भी आपको पूरा मान सम्मान देंगी। इतना ही नहीं बेटी जैसा प्यार भी सास से मिलना शुरू हो जाएगा।

सास बहू के रिश्ते को मजबूत बनाने में ‘केयरिंग’ भी अहम रोल अदा करती है। जब आप किसी के दुख दर्द में साथ देते हैं तो वह आपका एहसान ज़िंदगीभर नहीं भूलता है। उसकी नजरों में आपकी इज्जत बढ़ जाती है। इसलिए अपनी सास की अच्छे से केयर करें और उनकी सेहत का भी ध्यान रखें। ऐसे में जब आपकी तबीयत बिगड़ जाएगी तो वह भी आपका पूरा ध्यान रखेंगी।

अपनी सास की बुराई करने से भी हर हाल में बचे। घर की बात घर में ही रहने दें। कल को जब सास को पता चलेगा कि उसकी बहू बुराई करती है तो रिश्ते और भी बिगड़ जाएंगे। सास के साथ हमेशा पॉजिटिव ही रहें।

Back to top button