बॉलीवुड

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने सुनाई खुशखबरी, घर आया एक नन्हा मेहमान, जानें क्या रखा है नाम….

कपिल शर्मा भारत के जाने-माने सेलिब्रिटी की लिस्ट में आते है. कपिल का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ भारत का एक मात्र ऐसा शो होगा जिसे सेलेब भी बड़ी दिलचस्पी के साथ देखते है. कपिल ने अपनी मेहनत और टेलेंट से कामयाबी और सफलता की एक नई इमारत गढ़ी है. अब कपिल के घर खुशियों ने दस्तक दी है.

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से पापा बन गए हैं. इस बार कपिल एक बेबी बॉय के पिता बने है. इस बारे में खुद कपिल शर्मा ने जानकारी दी है. आज मतलब 1 फरवरी को तड़के कपिल के घर पर एक बेटे ने जन्म लिया है. ये खुशखबरी कपिल शर्मा ने सोशल मीडया के जरिए अपने फेन्स को दी. उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ नें रात को एक बजे बेटे को जन्म दिया है. कपिल शर्मा ने इस खुशखबरी को जाहिर करते हुए ट्वीट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही कॉमेडियन ने इस बात की जानकारी भी दी है कि मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं.

इस बारे में कपिल शर्मा ने अर्ली मॉर्निंग 5:30 बजे ट्वीट करते हुए लिखा, ‘नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान की कृपा के रुप में एक बेटा प्राप्त हुआ है, ईश्वर की कृपा से माँ और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं, आप सभी की दुआओं और प्यार के लिए दिल से शुक्रिया.गिन्नी और कपिल.’ इसके साथ ही कपिल ने अपने संदेश में #gratitude का भी उपयोग किया है.


कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के इस ट्वीट को करते ही उनके लाखों फैन्स उन्हें और उनके परिवार को बधाई और शुभकामनाएं दें रहे है. इसके अलावा उनके फैन्स नए मेहमान को देखने और उसका नाम जानने के लिए उत्साहित नज़र आ रहे है. ज्ञात हो कि कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी की दूसरी प्रेग्नेंसी को काफी ख़ुफ़िया रखा था. जिसके कारन उनके फैन्स भी हैरान है. हालांकि नवंबर 2020 में कपिल की पत्नी का बेबी बंप नज़र आया था तभी से उनके दूसरे बच्चे के कयास लगना शुरू हो गए थे. पर उस समय कपिल शर्मा ने कुछ भी साफ़ -साफ़ नहीं बताया था.

गौरतलब है कि कपिल शर्मा और गिन्नी की पहली संतान एक बेटी थी. जिसका नाम उन्होंने अनारया रखा है. अनारया 10 दिसंबर को एक साल की हो चुकी हैं. अब उनके घर उनका साथ देने के लिए उनका छोटा भाई भी आ गया है. कपिल और गिन्नी की शादी साल 2018 दिसंबर में हुई थी. बता दें कि कपिल का शो आने वाले कुछ दिनों में ऑफ एयर होने जा रहा है. इस बात की पुष्टि खुद कपिल ने की थी. गुरुवार 28 जनवरी के दौरान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर अपने फैंस से #AskKapil सेशन के जरिए इस बात का खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि वह अपनी पत्‍नी की दूसरी प्रेग्‍नेंसी के कारण ऐसा कर रहे हैं.

Back to top button