बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार पर फिर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर के भाई को मारी गोली

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था। एक्टर के मौत की गुत्थी अभी पूरी तरह से सुलझी भी नहीं थी कि परिवार में एक और दुख की लहर आ गई। दरअसल हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के कजिन (ममेरे भाई) को कुछ बदमाशों ने गोली मार दी। इसके बाद उन्हें हॉस्पियल में एडमिट कराया गया।

यह दुखद घटना बिहार के सहरसा में घटित हुई है। यह वारदात तब हुई जब सुशांत सिंह राजपूत के कजिन अपने मित्र व यामहा शोरुम के मालिक राजकुमार सिंह (Rajkumar Singh) और उनके एक सहयोगी संग कहीं जा रहे थे। इसी दौरान वहां बाइक पर कुछ बदमाश आए और उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। घटना के बाद घायल हुए तीनों लोगों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। फिलहाल इन तीनों की स्थिति सिरियस बताई जा रही है। वहीं इस घटना के बाद सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली में डर का माहोल है।

जानकारी के अनुसार राजकुमार सिंह (Rajkumar Singh) हर दिन इसी मार्ग से होकर मधेपुरा स्थित अपने शोरूम जाते हैं। वारदात वाले दिन भी वे तीनों मधेपुरा ही जा रहे थे। तभी बैजनाथपुर चौक के नजदीक बाइक पर आए गुंडों ने सुशांत के कजिन, राजकुमार और उनके दोस्त पर अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी। ऐसा क्यों किया गया इसकी फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता के. के. सिंह की बात करे तो वे अपने पूरे परिवार संग बिहार के पटना शहर में रहते हैं। उनके सभी रिश्तेदार पटना के ही रहने वाले हैं। पिता अभी तक अपने बेटे की मौत का राज उजागर होने की लड़ाई लड़ रहे हैं। ऐसे में अपने करीबी रिश्तेदार पर हमला होने से पूरे परिवार मैं शौक और डर का माहोल है।

गौरतलब है कि सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत के मौत का रहस्य पता लगाने की पूरी कोशिश कर रही थी लेकिन अभी तक इससे जुड़ा कोई बड़ा राज उजागर नहीं हो सका है। सुशांत की डेड बॉडी 14 जून को उनके मुंबई के जुहू स्थित फ्लैट में मिली थी। उनका शव पंखे से लटका हुआ था। शुरुआती जांच में मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला बताया था। हालांकि एक्टर के पिता, बहन और फैंस इसे मर्डर मान रहे थे। इसी के चलते सुशांत केस में सीबीआई शामिल हुई थी। लेकिन वे लोग भी अभी तक सुशांत की मौत का कोई ठोस कारण नहीं बता सके।

Back to top button