बॉलीवुड

बड़े दुश्मन हैं बॉलीवुड के ये 10 मशहूर स्टार, एक दूसरे को देखना भी नहीं करते पसंद

जहां एक ओर हिंदी सिनेमा के कलाकारों की दोस्ती जग जाहिर हैं, तो वहीं बॉलीवुड कलाकारों की दुश्मनी भी किसी से छिपी नहीं हैं. आज इस लेख में हम आपको हिंदी सिनेमा की 5 ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो एक दूसरे की शक्ल भी पसंद नहीं करते हैं. तो चलिए आपको ऐसे 10 सितारों के बारे में बताते हैं…

दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ…

हिंदी सिनेमा में कैटरीना कैफ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ से साल 2005 में की थी. जबकि दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में हिंदी सिनेमा में अपने कदम फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से रखे थे. आज दोनों ही इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं और इनके बीच के विवाद से भी हर कोई वाकिफ़ है. दरअसल, दीपिका से ब्रेकअप के दौरान रणबीर कपूर कैटरीना कैफ के नजदीक थे और यह बात दीपिका को बिलकुल पसंद नहीं आई. दीपिका और रणबीर की कई तस्वीरों भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिन्हें लेकर दीपिका ने आपत्तिजनक शब्द कहे थे. इसके बाद दीपिका और कैटरीना एक दूसरे की दुश्मन बन गई.

रणवीर सिंह और रणबीर कपूर…

रणवीर सिंह आज दीपिका पादुकोण के पति है, जबकि उनसे पहले रणबीर कपूर दीपिका के बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. रणबीर कपूर में एक पार्टी का आयोजन किया था और इस पार्टी में रणबीर शराब के नशे में इस तरह मशगूल थे कि उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण की बेइज्जती करने तक का मन बना लिया था, हालांकि रणवीर सिंह ने मोर्चा संभालते हुए रणबीर को रोका और तब से ही दोनों के बीच अनबन है.

अभिषेक बच्चन और ऋतिक रोशन…

अभिषेक बच्चन और ऋतिक रोशन दोनों ही हिंदी सिनेमा के दो बड़े दिग्गज़ों के बेटे हैं. ऋतिक रोशन अपनी काम, अदाकारी और डांस की बदौलत आज एक सुपरस्टार के रूप में पहचाने जाते हैं, जबकि अभिषेक बच्चन अधिक नाम नहीं कमा सके हैं. कभी अभिषेक और ऋतिक अच्छे दोस्त थे, लेकिन वक्त के साथ यह दोस्ती टिक नहीं सकी. कभी-कभी कार्यक्रम आदि के दौरान दोनों औपचारिक मुलाकात कर लेते हैं.

शाहरुख खान और आमिर खान…

शाहरुख़ खान और आमिर खान से हर कोई अच्छे से वाकिफ़ हैं. दोनों कलाकार फिल्म इंडस्ट्री पर करीब 30 सालों से राज कर रहे हैं. दोनों की ही फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी हैं. लेकिन इन दोनों के बीच भी मतभेद हैं. दरअसल, साल 1996 में फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के लिए शाहरुख़ को फिल्म फेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था, लेकिन आमिर का ऐसा मानना था कि यह खिताब उन्हें फिल्म ‘रंगीला’ में अपने किरदार के लिए मिलना चाहिए था. तब से ही शाहरुख़ और आमिर में नाराजगी है और इसके बाद से ही आमिर ने अवॉर्ड शो में न जाने का फ़ैसला कर लिया था.

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर…

इन दोनों अदाकाराओं का नाम भी हिंदी सिनेमा के लिए बहुत बड़ा हैं. दोनों ने ही अपनी काम से करोड़ों दिल धड़काए हैं. देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा और बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान के बीच में विवाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की सक्सेस को माना आजाता हैं. दरअसल, फिल्म ऐतराज में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ अहम रोल में करीना और प्रियंका भी थी. प्रियका को इस फिल्म में काफी सराहा गया और करीना का काम कम आंका गया. यह बात करीना को रास नहीं आई. जबकि फिल्म डॉन के दौरान भी यहीं हुआ. डॉन में भी करीना और प्रियंका ने साथ काम किया. ऐसे में एक बार फिर करीना से ज्यादा सुर्खियां प्रियंका चोपड़ा ने अपने काम से बटोर लीं. दोनों के बीच तब से ही दूरियां बनी हुई हैं.

Back to top button