बॉलीवुड

रेखा से लेकर सनी लियोनी तक जब इन मशहूर एक्ट्रेस ने ख़ूब दिए बोल्ड सीन, भूल गई लाज-शर्म

हिंदी सिनेमा में अब तक कई ऐसी फ़िल्में आई है जो लोगों के दिलों-दिमाग में बसी हुई है. 100 साल से अधिक के हिंदी सिनेमा के इतिहास में अनगिनत फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में कामयाब रही है, जबकि कई फ़िल्में ऐसे भी रही है जो अपनी बोल्ड और हॉट छवि के चलते याद की जाती है. आज बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, जिनमे शर्मिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई थी.

कामसूत्र…

नाम से ही फिल्म को लेकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, फिल्म में आखिर क्या होगा. बॉलीवुड की सबसे बोल्ड फिल्मों में यह फिल्म पहले स्थान पर मौजूद है. यह फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी.

फिल्म में सेक्स को काफी ज्यादा जगह दी गई थी और कई न्यूड सीन्स भी देखने को मिले थे. इसकी रिलीज के दौरान इसके दृश्यों को लेकर काफी बवाल और विवाद भी हुआ था.

आस्था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग…

आस्था: इन द प्रिजन ऑफ स्प्रिंग फिल्म साल 1997 में प्रदर्शित हुई थी. यह एक इरोटिक ड्रामा फिल्म थी, इसे बासु भट्टाचार्य द्वारा निर्देशित किया गया था. दिवंगत अभिनेता ओम पुरी और हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा रेखा इसमें अहम रोल में नज़र आए थे.

रेखा इस फिल्म में वैश्यवृत्ति वाली महिला के किरदार में देखने को मिली थी. रेखा के ओम पुरी के साथ बोल्ड सीन्स दर्शकों को काफी पसंद आए थे.

मर्डर…

फिल्म मर्डर भी बोल्ड और हॉट सीन के लिए याद की जाती है. फिल्म में अहम रोल में अभिनेता इमरान हाशमी और एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत नज़र आई थी. किसिंग सीन को लेकर इमरान हमेशा से ही चर्चा में रहे हैं और पहली बार इसी फिल्म के कारण उनकी बोल्ड छवि उभरकर सामने आई थी. इस फिल्म में इमरान और मल्लिका ने कई बोल्ड सीन दिए थे.

गर्लफ्रेंड…

यह फिल्म साल 2004 में आई थी. यह एक ड्रामा फिल्म थी. इसमें अहम किरदार ईशा कोपिकर, अमृता अरोड़ा, सुमित निझावन और आशीष चौधरी ने अदा किया था. गर्लफ्रेंड के निर्देशक करण राजदान थे. इसमें पुरुष-स्त्री नहीं बल्कि दो महिलाओं के बीच अफेयर दिखाया गया था और इसने बॉलीवुड की बोल्ड छवि को अलग नजरिए से पेश किया था. ईशा कोपिक्कर और अमृता अरोड़ा के बीच किसिंग और बोल्ड सीन्स ने खूब धूम मचाई थी.

जूली…

जूली साल 2004 में रिलीज हुई थी. इसमें अहम रोल अभिनेत्री नेहा धूपिया नज़र आई थी. इसमें ‘जूली’ यानी कि नेहा बार-बार यौन शोषण का शिकार हो जाती है. फिल्म में नेहा ने कई बोल्ड सीन दिए थे.

जिस्म 2…

जिस्म 2 साल 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में भी बोल्ड सीन की भरमार देखने को मिली थी. इसमें अहम रोल में अश्लील फिल्मों की पूर्व अभिनेत्री सनी लियोनी नज़र आई थी.

यह सनी की पहली बॉलीवुड फिल्म भी थी. सनी जिस्म 2 में अपनी एडल्ट फिल्मों वाली छवि में ही देखी गई थी.

बी.ए. पास…

इस फिल्म का भी बोल्डनेस और हॉटनेस में कोइ जवाब नहीं है. साल 2013 में आई इस फिल्म में भी बोल्ड सीन खूब परोसे गए थे.

अजय बहाल द्वारा निर्देशित इस फिल्म में लीड रोल में शिल्पा शुक्ला, शादाब कमल, राजेश शर्मा नज़र आए थे. इसकी कहानी एक ऐसे लड़के के जीवन पर आधारित है, जो अपनी मालकिन के साथ बार-बार शारीरिक संबंध बनाता है.

रागिनी एमएमएस 2…

रागिनी एमएमएस 2 में एक बार फिर सनी लियोनी की बोल्ड और हॉट छवि देखने को मिली थी. यह एक एरोटिक हॉरर फिल्म थी. जिसकी मदद से एक बार फिर सनी अपनी चिर-परिचित अंदाज में नज़र आईं.

सनी के साथ इस फिल्म में साहिल प्रेम, करणवीर मुख्य भूमिका में थे. साल 2014 में आई इस फिल्म में सनी की बोल्ड अदाएं खूब पसंद की गई थी.

Back to top button