समाचार

5 साल की बच्ची ने खोली मम्मी के लव अफेयर और मर्डर की पोल, बताया कैसे उसके सामने हुआ सबकुछ..

जब कोई शादीशुदा महिला लव अफेयर चलाती है तो उसका अंजाम हमेशा बुरा ही होता है। अब मध्य प्रदेश के शहर इंदौर की इस घटना को ही ले लीजिए। यहां एक प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को उसकी 5 साल की बेटी के सामने ही कैची से रौंद रौंद कर मार दिया। जब पुलिस ने मृतका की बेटी से पूछताछ की तो उसने बताया कि मम्मी मुझे हमेशा बोलती थी कि तुम सौरभ अंकल (मर्डरर) को पापा कहकर पुकारा करो। अब से यही तुम्हारे पिता है।

दरअसल इंदौर सुपर सिटी ज्ञानशिला में रहने वाली 25 वर्षीय महिला प्रिया अग्रवाल और जनता कॉलोनी निवासी सौरभ का काफी समय से लव अफेयर चल रहा था। फिर प्रिया के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और करा दी। कुछ सालों बाद प्रिया और सौरभ एक बार फिर मिले और लॉकडाउन में इनका लव अफेयर परवान चढ़ गया।

जल्द ही सौरभ प्रिया को पति और बेटी को छोड़ अपने पास रहने के लिए फोर्स करने लगा। प्रिया पति को छोड़ने को तैयार थी, लेकिन बेटी को साथ में रखना चाहती थी। इसी बात को लेकर प्रिया और सौरभ की लड़ाई होती रहती थी।

एक बार तो प्रिया अपने पति को छोड़ बेटी के साथ सौरभ के घर भी रहने पहुंच गई थी, लेकिन सौरभ के घरवालों ने उसे भगा दिया था। इस बात को लेकर प्रिया की पति श्याम संग भी तू तू मैं मैं होती रहती थी।

सौरभ को हत्या का ख्याल तब आया जब एक दिन उसने प्रिया के पति का स्टेटस देखा। इसमें प्रिया और उसके पति की ‘किस’ करते हुए एक फोटो थी। यह देख सौरभ का गुस्सा सांतवें आसमान पर जा पहुंचा और उसने प्रिया की हत्या कर दी।

हत्या के पहले भी प्रिया और सौरभ के बीच बेटी को साथ रखने की बहसबाजी हुई थी। इस हत्या का सीन पास लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। इसी के आधार पर पुलिस ने सौरभ को पकड़ लिया। जांच में पुलिस को पता चला कि सौरभ के इस मर्डर में उसके दो दोस्तों ने भी उसका साथ दिया है। हालांकि अभी जांच पूरी नहीं हुई है और पुलिस आगे की छान बिन कर रही है।

पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे खून से सनी प्रिया अपने प्रेमी सौरभ से ज़िंदगी की भीख मांगती है लेकिन उसका दिल नहीं पिघलता है और वह प्रिया की बेरहमी से हत्या कर देता है।

हत्या के बाद वह मौके से फरार हो जाता है जबकि आस पड़ोसी प्रिया को अस्पताल ले जाते हैं जहां वह दम तोड़ देती है।

Back to top button