समाचार

रिया के बाद ड्रग मामले में सजा काट रही कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी 150 दिनों बाद रिहा हुई

रागिनी द्विवेदी आखिरकार 150 दिनों जेल के बाद रिहा हो गई है. रागिनी द्विवेदी एक मशहूर कन्नड़ अभिनेत्री है. रागिनी द्विवेदी का नाम ड्रग पेडलर्स और हाई-प्रोफाइल इवेंट आयोजकों के साथ सामने आया था. जिसके बाद उन्हें पुलिस ने छानबीन के लिए अपनी हिरासत में ले लिया था. रागिनी द्विवेदी को लगभग 150 दिनों तक जेल में रहने के बाद रिहाई मिली है.

रागिनी द्विवेदी ने शनिवार को मीडिया के साथ अपना पहला मैसेज शेयर किया, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘स्माइल एंड लेट द वर्ड वंडर व्हाई’. इसके साथ ही उन्होंने लिखा, ‘इस नए के साथ ही कानून के शासन और हमारी कानूनी व्यवस्था में उसका विश्वास मजबूत हुआ है.’

इसके साथ ही अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी ने लिखा, ‘मुझे पूरा भरोसा है कि भारत के प्रत्येक नागरिक की तरह, मेरे अधिकारों को हमेशा भारत के संविधान के तहत सुरक्षित किया जाएगा. उस भगवान् – खुदा के आशीर्वाद से मैं बुराई को अच्छे से दूर करूंगी. मेरे सभी कोशिशों में विजयी होने के लिए मेरी ताकत मेरा परिवार, मेरे प्रशंसक और समर्थक मेरे साथ हैं.’ उन्होंने इस मामले में सफाई देते हुए आगे लिखा है कि, फिल्म इंडस्ट्री उसे अच्छी तरह से जानती है, क्योंकि वह इस उद्योग में एक दशक से जुडा समय से सक्रिय होकर काम कर रही है.

शनिवार 30 जनवरी के दिन अदालत की कार्यवाही ख़त्म होने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, “इस इंडस्ट्री में मेरा 12 साल का काम खुद मेरे बारे में बोलता है.” ज्ञात हो कि उन्हें ड्रग्स केस में पेडलर के शक के तौर पर गिरफ़्तार किया गया था. इससे पहले उनकी याचिका कोर्ट द्वारा रिजेक्ट कर दी गई थी.

वहीं अगर हम रिया चक्रवर्ती की बात करे तो उन्हें भी काफी दिनों बाद CBI की पूछताछ से रिहाई मिली थी. कुछ दिनों पहले रिया का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो देखा जा सकता है कि रिया अपनी कार से उतरकर फुटपाथ पर मौजूद फ्लावर शॉप पर फूल लेने पहुंचती हैं और फूल लेती हुई नजर आती हैं. तभी वह अपने सामने मौजूद कैमरे को देखकर वह हाथ जोड़ते हुए कैमरा मेन से कहती हुई नज़र आती है कि – यार फूल खरीदने आई हूं, जाओ न… आपको बता दें कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थी. सुशांत के आत्महत्या करने के बाद मीडया में रिया का नाम खूब उछाला गया था. सुशांत की आत्महत्या के पीछे उनकी साज़िश बताई जा रही थी. पुलिस की पूछताछ के बाद भी उन पर CBI जाँच करवाई गई थी.

Back to top button