बॉलीवुड

विकास गुप्ता पर लगे संगीन आरोप, कहा मुझसे माँगा था प्राइवेट पार्ट का… करवाना चाहता था मालिश

विकास गुप्ता पेशे से तो प्रोड्यूसर, एंकर व क्रिएटिव डायरेक्टर है. लेकिन जितना ये अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए नहीं जाने जाते, उससे कहीं ज्यादा ये अपनी निज़ी जिंदगी के कारण जाने जाते है. विकास गुप्ता और उनकी कंट्रोवर्सी की अगर बात की जाए तो कहानियों की पूरी एक किताब बन सकती है.

विकास गुप्ता जब पहली बार बिग बॉस के घर में आए तभी से उनकी निज़ी जिंदगी देश भर के लोगों के सामने खुलकर आ गई. विकास और अभिनेत्री शिल्पा शिंदे की बहस ने उन दोनों के साथ-साथ इंडस्ट्री के भी कई राज़ खोले थे. विकास जहां इस बार बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेकर ख़बरों में बने हुए है. वहीं उनके बारे में एक सनसनीखेज़ खुलासा भी खुद विकास ने किया है.

विकास गुप्ता पर रोडीज सीजन 9 के विनर विकास खोखर ने एक इंटरव्यू के दौरान कई गंभीर आरोप लगाए हैं. विकास खोखर ने आरोप लगाया है कि एक बार विकास गुप्ता ने उनसे प्राइवेट पार्ट की फोटो मांगी थीं और घर बुलाकर उनसे मसाज करने के लिए भी बोला था. एक निज़ी अखबार को दिए गए इंटरव्यू में विकास खोखर ने बताया कि, ‘विकास गुप्ता बिग बॉस में सिर्फ दर्शकों की सहानुभूति पाने के लिए झूठे आसूं बहा रहा है, लेकिन जो विकास ने अन्य लोगों के साथ व्यवहार किया है उसे उसकी सजा जरूर मिलनी चाहिए. खोखर ने गुप्ता पर आरोप लगाते हुए आगे कहा जब मैं रोडीज जीता तो कई लोगों के कॉल्स मुझे बधाई देने के साथ-साथ मुझसे शारीरिक तौर पर जुड़ने के लिए भी आ रहे थे. उनमे से एक कॉल विकास गुप्ता का भी था.’

विकास खोखर ने आगे बताया कि, ‘विकास गुप्ता से मैं पहली बार अंधेरी मुंबई की एक कॉफी शॉप में मिला था. इसी मुलाकात के दौरान हम लोगों ने अपने नंबर भी एक्सचेंज किए थे. तब तक विकास ने अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस भी शुरू नहीं किया था और वो बालाजी के साथ जुड़कर पार्थ समथान के साथ किसी शो पर काम कर रहा था. कुछ दिन बीतने के बाद अचानक एक रात करीब 8 बजे विकास का फोन मेरे पास आया और उसने मुझे उसके घर मिलने बुलाया. इस पर मैंने उसे कहा कि हम कहीं कॉफी शॉप पर मिल ले. इस पर उसने मुझसे कहा कि उसकी बॉडी बहुत पेन कर रही है और वो मुझसे बॉडी मसाज करवाना चाहता है. उसका जवाब सुनकर मैं चौक गया था.

विकास ने इस इंटरव्यू ने बताया कि, कुछ दिनों बाद विकास गुप्ता ने मेरे एक एक्टर दोस्त के जरिए दोबारा कांटेक्ट करने की कोशिश की. उसने मुझसे कहा कि विकास गुप्ता मुझे एक अच्छी जॉब दिलाने में मदद कर सकता है, एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शन में उसकी अच्छी जान-पहचान है. पर मैंने उसे मना कर दिया क्योंकि मैं अपनी मेहनत के दम पर अपना मुकाम बनाना चाहता था.

Back to top button