बॉलीवुड

KGFChapter2 release date: इंतज़ार हुआ खत्म, इस दिन आ रही नायक यश और खलनायक संजय दत्त की फिल्म

KGF chapter 2 release date फिल्म लवर्स को दो साल से ज्यादा समय से अगर किसी फिल्म का इंतज़ार है तो वह है यश की फिल्म KGF चेप्टर 2 का. KGF के पार्ट 1 ने लोगों को न सिर्फ अपना दीवाना बनाया, बल्कि फिल्म के अगले पार्ट के लिए जिज्ञासा भी उत्पन्न की. अब फाइनली यह इंतज़ार ख़त्म होने वाला है. इस साल की सब बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक KGF चैप्टर 2 की रिलीज़ डेट का आख़िरकार एलान हो गया है.

यश और संजय दत्त स्टारर फिल्म KGF चैप्टर 2 को लेकर फैंस के बीच काफी समय से उत्साह बना हुआ है. यह फिल्म इसी साल जुलाई 2021 में रिलीज़ होने वाली है. 16 जुलाई को संजय दत्त और यश का एक दूसरे से आमना सामना होगा. इस फिल्म की रिलीज़ से पर्दा तरण आदर्श ने उठाया, उन्होंने ट्वीट कर बताया, ”#KGF2, 16 जुलाई 2021 को रिलीज होने के लिए तैयार है. KGF chapter 2 release date


इस फिल्म में संजय दत्त, यश, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन नजर आएंगे. फिल्म के इस पार्ट में संजय दत्त मुख्य विलेन के किरदार अधीरा को निभाते नज़र आएंगे, जिसे पहले पार्ट में काफी शक्तिशाली बताया गया था. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील द्वारा किया है जिसके प्रोड्यूसर विजय किरगंदुर हैं. पार्ट 2 में रवीना टंडन भी एक प्रमुख किरदार में नज़र आने वाली है. KGF 2 के हिंदी में राइट्स रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर, की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने काफी मोटी रकम देकर खरीद लिया है.”

गौरतलब है कि फिल्म KGF Chapter 2 में 2018 में आई फिल्म KGF का सीक्वल है. फिल्म ने सफलता की बुलंदियों को छुआ था. इसमें साउथ एक्टर यश के काम को खूब पसंद किया गया था और इसी के साथ वह दुनियाभर में लोकप्रिय हो गए थे. इस फिल्म को 1960 के दौर में सेट किया गया था. इस फिल्म में कोलर गोल्ड फील्ड्स को लेकर सक्रिय माफिया की कहानी दर्शायी गई थी, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया था.

कन्नड़ सिनेमा की इस फिल्म KGF चैप्टर 1 ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर लगभग 204 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इसी के साथ यश स्टारर यह फिल्म कन्नड़ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी. साथ ही यह भारत की चौथी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म साबित हुई थी. इसकी सफलता देख अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इसका पार्ट 2 कितना बड़ा धमाका करने वाला है. KGF chapter 2 release date

यश ने लिखा अपनी सीट बेल्ट बांध लीजिए…

गौरतलब है कि फ़िल्म का टीज़र 8 जनवरी को यश के जन्मदिन के मौके पर लॉन्च किया गया था. फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का जबरदस्त क्लाइमैक्स दिसम्बर के दौरान शूट हुआ था. इस क्लाइमेक्स में फिल्म के हीरो रॉकी (यश) और खलनायक अधीरा (संजय दत्त) के बीच जोरदार एक्शन के साथ फाइट और जानलेवा स्टंट फिल्माए गए.

सुपरस्टार यश ने भी रिलीज़ डेट की जानकारी देते हुए लिखा, अपनी सीट बेल्ट बांध लीजिए और तैयार हो जाइये क्योंकि तारीख़ तय हो चुकी है. बता दें कि बाहुबली के बाद KGF ही ऐसी फिल्म है, जिसे लेकर दुनियाभर में क्युरियोसिटी बनी हुई है. अभी तक बॉलीवुड इस तरह की फिल्म नहीं दे पाया है.

Back to top button