All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की आने वाली फिल्म मातृ पर सेंसर बोर्ड ने लगाया प्रतिबन्ध!

35

बॉलीवुड की अभिनेत्री रवीना टंडन के बारे में कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है। रवीना ने एक समय में बॉलीवुड में आग लगा रखी थी। हर फिल्म में रवीना ही दिखती थीं। आज भी लोग रवीना टंडन की खूबसूरती के कायल हैं। रवीना की गिनती 90 के दशक की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में हुआ करती थी।

आज देश में बलात्कार एक बहुत ही गंभीर समस्या बना हुआ है। पूरे देश में हर दिन सैकड़ों बलात्कार की घटनाएं होती हैं। जिन घटनाओं पर मीडिया की नजर जाती है, उनके बारे में तो लोग जान जाते हैं। जिन घटनाओं के बारे में मीडिया नहीं जानती है, उसे लोग बलात्कार मानते ही नहीं है।

काफी समय से थी बॉलीवुड से बाहर:

रवीना टंडन काफी लम्बे समय से बॉलीवुड से दूर रही हैं। बीच-बीच में वह किसी-किसी फिल्म में दिखाई पड़ी थी। अभी हाल ही में बलात्कार को केंद्र में रखकर बनाई गयी फिल्म मातृ से उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की है। हालांकि रवीना के चाहने वालों को यह जानकर काफी निराशा होने वाली है कि रवीना की इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने रोक लगा दी है।

स्क्रिप्ट से हटकर बनाई गयी फिल्म:

सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को सर्टिफिकेट देने से माना कर दिया है। बोर्ड ने इस फिल्म के बलात्कार दृश्यों की वजह से इसे सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया है। केवल यही नहीं इस फिल्म को बोर्ड ने पूरा नहीं देखा और फिल्म की स्क्रीनिंग के बीच से ही उठकर चले गए। फिल्म में फिल्माए गए कुछ दृश्य आपत्तिजनक हैं, जबकि फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ और ही थी।

दमदार भूमिका में दिखाई देंगी रवीना:

जानकारी के लिए आपको बता दें कि काफी समय बाद रवीना इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी कर रही थीं। लेकिन सेंसर बोर्ड ने उनकी वापसी की राह में मुश्किलें खड़ी कर दीं। इस फिल्म में रवीना एक दमदार भूमिका में दिखाई देंगी। पहलाज निहलानी ने कहा कि इस फिल्म के सर्टिफिकेट से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए हमने शनिवार को भी कार्यालय खोला हुआ था, जबकि शनिवार के दिन कार्यालय बंद रहता है।

देखिये फिल्म का ट्रेलर –

Comments are closed.