बॉलीवुड

फोटो में दिख रही 4 बच्चियां अब हो गई है बड़ी, एक है बॉलीवुड स्टार तो बाकी बड़े सितारों की बेटियां

बॉलीवुड में स्टार किड्स का अपना एक अलग जलवा होता है। ये सिल्वर स्पून (चांदी की चम्मच) लेकर पैदा होते हैं। इन्हें बचपन से सारी सुख सुविधाएं विरासत में ही मिल जाती है। इनकी लाइफस्टाइल भी बहुत आरामदायक और लग्जरी टाइप की होती है। फिर आजकल के सोशल मीडिया के जमाने में ये स्टार किड्स अपनी ग्लैमरस तस्वीरें साझा कर सुर्खियां भी बटोरते रहते हैं। इन्हें फिल्मों में डेब्यू करने के लिए भी कोई खास मेहनत नहीं करनी पड़ती है।

अब आप इन्हें पसंद करे या नापसंद लेकिन एक बात तो तय है कि ये किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने ही रहते हैं। ऐसे में आज हम आपको चार ऐसे स्टार किड्स से मिलाने जा रहे हैं जो आपस में बेस्ट फ्रेंड्स हैं। हम इनके बचपन की एक एक थ्रोबैक फोटो (Throwback Photo) आपको दिखाने जा रहे हैं। इस तस्वीर को देख आपको अंदाजा लगाना है कि इसमें कौन कौन से सितारें नजर आ रहे हैं। चलिए इस तस्वीर को एक बार ध्यान से देखिए।

तो आप ने पहचान क्या? नहीं? कोई बात नहीं। हम आपको बता देते हैं। इस तस्वीर में नजर आ रही बच्चियां सुहाना खान (Suhana Khan), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुहाना शाहरुख खान की बेटी हैं। वे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

अनन्या बॉलीवुड के मशहूर कॉमिक एक्टर चंकी पांडे की बेटी है। उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। वे ‘पति पत्नी और वो’ एवं ‘खाली पीली’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं शनाया कपूर अनिल कपूर के भाई संजय कपूर की बेटी है। वे भी अपनी हॉट फोटोज़ की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। शनाया भी आगामी सालों में बॉलीवुड में एंट्री मार सकती है।

अंत में इस तस्वीर में बॉलीवुड महानायक की नातिन नव्या नवेली नंदा है। वह अमिताभ की बेटी श्वेता नंदा की बेटी है। नव्या भी सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी क्यूट तस्वीरों के चलते वायरल होती रहती है। वे बड़ी होकर एक्ट्रेस बनेगी या नहीं फिलहाल इस बात पर संशय बना हुआ है।

बताते चलें कि ये चारों स्टार किड्स आपस में बहुत गहरे दोस्त हैं। इन्हें अक्सर कई बार एक साथ देखा जा चुका है। इनकी साथ वाली तस्वीर अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अनन्या ने दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली में ये चारों स्टार किड्स अपनी वर्तमान उम्र में पोज़ देते दिखाई देते हैं। फिर दूसरी तस्वीर में यही चारों लगभग सेम पोज़ देते हैं लेकिन यह फोटो उनके बचपन की होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya ?? (@ananyapanday)

इस फोटो को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा है – ‘कुछ भी नहीं बदला, सिवाय इसके कि अब मैं सुहाना का सिर नहीं खाती.. ओके कभी-कभी मैं ऐसा करती हूं।’

Back to top button