बॉलीवुड

कंगना रनौत अब जल्द ही इस किरदार के साथ करने वाली है राजनीति में प्रवेश, जानें पूरा मामला

कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी अदकारा जो अपनी खूबसूरती और अपनी बेजोड़ एक्टिंग से ज्यादा अपने विवादों के लिए जानी जाती है. कंगना के विवाद भी बॉलीवुड से जुड़े होते है. अभिनेता सुशांत सिंह की आत्महत्या के बाद जब नेपोटिस्म का मुदा उठा तो कंगना ने यहाँ भी बॉलीवुड की सफ़ेद परतें खोल कर रख दी. उसके बाद उन्होंने मुंबई की शिवसेना सरकार से भी पंगा ले लिया था.

वहीं अगर फिल्मों की बात करे तो कंगना के पास इस साल काफी अच्छे प्रोजेक्ट है. कंगना अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाईवी’ में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता का रोल निभा रहीं है. कंगना की यह फिल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली है. इसके साथ ही कंगना इस साल एक और राजनीतिज्ञ शख्सियत का किरदार निभाती हुई नज़र आएँगी. ख़बरों के मुताबिक वह किरदार और किसी का नहीं बल्कि देश की पहली और एक मात्र महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी का होगा.

आपको बता दें कि ये फिल्म‌ ‘थलाईवी’ की तरह बायोपिक नहीं होगी और इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा और भी कई अन्य कलाकार प्रमुख भूमिका निभाते हुए नज़र आ सकते है. अभिनेत्री कंगना हाल ही में जे. जयललिता की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘थलाईवी’ की शूटिंग को पूरी तरह से ख़त्म कर चुकीं हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ की भी शूटिंग शुरू कर दी है. ज्ञात हो कि कंगना ने कुछ दिनों पहले ही ‘वॉरियर क्वीन ऑफ कश्मीर’ के नाम से लोकप्रिय दिद्दा पर मणिकर्णिका रिटर्न्स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ इसके अलावा ‘अपराजिता अयोध्या’ नामक फिल्में बनाने का भी ऐलान किया है. यक़ीनन कंगना उनके फेन्स और हम सभी को इस शाल शानदार फिल्में और मनोरंजन देने वाली है.

कंगना ने इस प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए बताया था कि, “हां, मैं इस प्रोजेक्ट पर आगे काम कर रही हूँ और इस फिल्म की स्क्रिप्ट जल्द ही पूरी होने वाली है. कंगना के मुताबिक यह फिल्म इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है. यह फिल्म एक भव्य पीरीयड फिल्म होने वाली है, जो आज की युवा जनरेशन को उस समय के सामाजिक-राजनीतिक हालात और घटनाओं को दिलचस्प तरीके से बताने में मदद करेगी. कंगना ने अपने बयान में आगे कहा कि, इस फिल्म में मेरे अलावा और भी कई प्रमुख कलाकार नज़र आने वाले है.

मैं इंदिरा गांधी के रूप में भारत के राजनीतिक इतिहास की सबसे आइकॉनिक किरदार को पर्दे पर उतारने के लिए बेहद ही उत्सुक हूँ. इस फिल्म में उस वक्त्त के दिग्गज राजनेता राजीव गांधी, संजय गांधी, मोरारजी देसाई, लाल बहादुर शास्त्री जैसे नेताओं को भी बताया जाएगा. अब देखना यह होगा कि कंगना इस फिल्म में क्या कमाल करती है.

Back to top button