बॉलीवुड

जब होंठों के कारण बुरी फंसी थी अनुष्का शर्मा, कहा- इसलिए कुछ समय से मेरे लिप्स अलग लग रहे हैं

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अनुष्का शर्मा ने इस माह ही अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के घर 11 जनवरी को नन्हें मेहमान के रूप में बेटी का आगमन हुआ है. दोनों हस्तियों ने अपनी बेटी का नाम अन्वी रखा है.

अनुष्का शर्मा अक्सर अपने काम और निज़ी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है. एक बार अनुष्का जब करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी तो उन्होंने फिल्ममेकर से कई मामलों पर खुलर बात की थी. इस दौरान अपने होंठों को लेकर भी अनुष्का ने बात की थी और कहा था कि, अचानक से मैं ट्रोल होने लगी थी. मैंने होंठ के बारे में ट्वीट में लिखा कि, यह लिप एनहान्सिंग टूल का कमाल है और मेकअप तकनीक है.

करण जौहर के शो पर उनसे बात करते हुए अनुष्का ने इस मामले पर कहा था कि, “कुछ समय के लिए मुझे लिप एनहान्सिंग टूल का इस्तेमाल करना था, इसलिए पिछले कुछ टाइम से मेरे लिप्स अलग लग रहे हैं.

मैंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है. यह मेरा निर्णय था और यह मैंने एक फिल्म के लुक के लिए किया. ‘बॉम्बे वेल्वेट’ में मैं एक जैज गर्ल का किरदार निभा रही थी, जिसके लिए इसे करने की जरूरत थी.”

अनुष्का शर्मा ने करण के टॉक शो के बाद इस बारे में मशहूर वॉग मैगजीन से भी बात की थी और उन्हीने कहा था कि, मेरे पास कुछ भी ऐसा नहीं, जिसे मैं लोगों से छिपाऊं. तो जब मैंने अपने लिप जॉब के बारे में बात की, कई लोगों ने मुझे इसके लिए सराहा था.

अगस्त में दी थी प्रेग्नेंसी की जानकारी…

गौरतलब है कि, अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की जानकारी उनके पति विराट कोहली द्वारा साझा की गई थी. अगस्त 2020 में विराट ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी और अनुष्का की एक तस्वीर साझा की थी. तस्वीर में अनुष्का का बेबी बंप साफ़ नज़र आ रहा था. विराट ने लिखा था कि, हम जनवरी 2021 में नए मेहमान का स्वागत करेंगे.

बेहद ख़ास है बेटी का अन्वी नाम…

जन्म के बाद से अब तक विराट और अनुष्का में से किसी ने भी अपनी बेटी की कोई तस्वीर साझा नहीं की है. दोनों के बेटी अन्वी का नाम बहुत ही ख़ास है. दरअसल, अन्वी ने अपने नाम में माता अनुष्का और पिता विराट के नाम को समेटे रखा है. अन्वी नाम में अनुष्का के नाम के शुरुआती दो शब्द (An) और विराट के नाम के शुरू के दो शब्द (Vi) शामिल है.

Back to top button