बॉलीवुड

नताशा की तरह ही खूबसूरत हैं उनकी जेठानी, जानिए क्या करती हैं धवन परिवार की बड़ी बहू

बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन ने बीते 24 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग साते फेरे लिए। वरूण और नताशा ने अलीबाग के द मेंशन रिजॉर्ट में अपने करीबी रिश्तेदारों और कुछ दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई।

बता दें कि वरूण और नताशा दोनों बचपन से ही एक दूसरे को जानते हैं। स्कूल के समय से ही दोनों अच्छे दोस्त थे, धीरे धीरे दोनों में प्यार हो गया और कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं।

ऐसे में अब इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसी कड़ी में इस शादी से जुड़ी कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं। आइए देखते हैं, आखिर क्या है इन फोटोज में खास…

सामने आई वरूण-नताशा के शादी की नई तस्वीरें…

दरअसल सामने आई कुछ नई तस्वीरों में वरूण और नताशा अपने फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स संग बेहद खुश नजर आ रहे हैं। एक में वरूण के भाई रोहित और भाभी जाह्नवी भी दिख रही हैं। बहरहाल इस तस्वीर में नताशा अपनी जेठानी को मुस्कुराते हुए निहार रही हैं, ऐसे में अब ये फोटो सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है।

बता दें कि जाह्नवी धवन खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। हालांकि जाह्नवी एक हाउस वाइफ हैं और अपना पूरा टाइम फैमिली के साथ ही स्पेंड करती हैं।

इस तस्वीर के अलावा वरूण नताशा के रोका सेरेमनी की भी तस्वीरें सामने आई हैं। रोका के दौरान दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं और दोनों ने अपने हाथों में रस्म अदायगी के लिए नारियल पकड़ रखा है।

रोका सेरेमनी में वरूण और नताशा ने केक भी काटा। इस दौरान दोनों बेहद सिंपल नजर आ रहे थे। नताशा की बात करें तो उन्होंने लाइट ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी, साथ ही खुले बाल में वो कमाल की खूबसूरत लगीं। वहीं वरूण धवन लाइट ब्लूट कलर के शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे।

इससे पहले वरूण ने शादी की कई तस्वीरें अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर की हैं, जिन पर उनके फैंस जमकर इस नए नवेले जोड़े को जमकर बधाईयां दे रहे हैं। बता दें कि वरूण ने हल्दी, मेहंदी से लेकर शादी की कई तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा की हैं।

मशहूर फिल्म निर्माता डेविड धवन ने अपने बेटे के शादी को रॉयल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं वरूण और नताशा की फैमिली इस पूरे शादी के कार्यक्रम में हमेशा साथ नजर आए और हर मोमेंट को  जमकर एन्जॉय किया।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से खबरें आई थीं कि 2 फरवरी को मुंबई के 5 सितारा होटल में वरूण और नताशा ग्रैंड रिसेप्शन देंगे, लेकिन हाल ही में वरूण के चाचा अनिल धवन ने इस खबर को गलत बताया है। उन्होंने कहा कि अभी रिसेप्शन का कोई प्लान नहीं है और 2 फरवरी को ऐसा कुछ भी नहीं होने वाला है।

ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर बॉलीवुड सेलेब्स को वरूण और नताशा कब रिसेप्शन देंगे। वैसे खबरें ये भी हैं कि दोनों बहुत जल्द हनीमून के लिए तुर्की रवाना होने वाले हैं। खबरों के मुताबिक वरूण और नताशा तुर्की के सिरागन पैलेस में अपना हनीमून एन्जॉय करेंगे। वैसे अभी तक इस पर भी कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आई है।

Back to top button
?>