बॉलीवुड

‘भाभीजी घर पर हैं’ में अब गोरी मेम बनकर दिखाई देंगी यह खूबसूरत अभिनेत्री, वायरल हो रहा वीडियो

टीवी की दुनिया में कई लोकप्रिय शो है. ऐसे शो जिनकी अपनी लोकप्रियता फिल्मों से भी ज्यादा है. उनके फेन्स हर दम इस ताक में रहते है कि शो में आगे क्या नया होने वाला है. इन्ही शो में से सबसे मशहूर शो है, ‘भाभी जी घर पर है’ इस शो की भारत में काफी ज्यादा फेन्स फॉलोविंग है. बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर कोई इस शो को पसंद करता है. आखिर यह शो है ही ऐसा इसकी कहानिया और किरदार दोनों ही अलहदा है.

इस शो से कुछ साल पहले मुख्य कलाकार शिल्पा शिंदे ने नाता तोड़ लिया था. जिसके बाद अब सौम्या टंडन ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है. जिन दो मुख्य कलाकार के साथ यह शो वर्षों पहले शुरू हुआ था, उन दोनों ने ही अब इस शो को अलविदा कह दिया है. जहां शिल्पा शिंदे के बाद शुभांगी आत्रे आई, वहीं सौम्या टंडन की जगह नेहा पेंडसे अनीता भाभी बनकर आई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

नई वाली अनीता भाभी ने आते ही सभी के होश उड़ा दिए हैं. हाल ही में शो का एक नया प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें नेहा पेंडसे यानी नई वाली अनीता भाभी को अपनी अदाओं के जलवे बिखेरते देखा जा सकता है. अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने यह प्रोमो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें वह लाल कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही है. इससे पहले नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बेहतरीन फोटों शेयर की थीं, जिसमें उन्हें गोरी मेम के रूप में देखा गया था. वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा कि, ‘क्योंकि भाबीजी अब घर पर हैं’ शुक्रिया बिनायफर कोहली मुझे इस किरदार के लायक समझने के लिए, मनोज जी लगातार मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए. मैं तैयार हूं इस रोलर कोस्टर राइड का आनंद लेने के लिए.

अब जब शो की नई वाली गोरी मेम की झलक का पूरा प्रोमों सामने आ गया है तो इस शो के फैन भी उन्हें नए अवतार में देखने के लिए काफी उत्साहित हो रहे हैं. उनके कई सारे फेन्स कमेंट के जरिए नेहा पेंडसे के शो में आने पर उन्हें बधाईया देते नज़र आ रहे हैं. इसी के साथ ही एक धड़ा ऐसा भी है जो सौम्या टंडन के अलावा किसी और को गोरी मेम के अवतार में नहीं देखना चाहता. सोम्या के फेन्स उनके शो को छोड़ जाने से काफी नाराज़ है.

इस वायरल हो रहे नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि नई वाली अनीता भाभी ने शहर में वापस अपने कदम रख दिएहै और उनके मोहल्ले के सभी पुरुष उन्हें देखकर बेहद खुश हो रहे है. अनीता भाभी की एक झलक पाने के लिए मोहल्ले के सभी पुरुष उनकी और भाग रहे है और उनके वापस आ जाने का जश्न मना रहे है. इस प्रोमों में शो की पूरी स्टार कास्ट को देखा जा सकता है. प्रोमो में नेहा पेंडसे (नई अनीता भाभी) के साथ- साथ आसिफ शेख (विभूति नारायण मिश्रा), शुभांगी आत्रे (अंगूरी भाभी) और रोहताश्व गौर (मनमोहन तिवारी) को भी नज़र आ रहे है.

Back to top button