बॉलीवुड

मौनी रॉय ने दिखाया अपना छिपा टेलेंट, सुर में गाया ‘सारे जहां से अच्छा..’ गीत, देखें Video

टीवी और बॉलीवुड दोनों जगह अपने अभिनय से लोगों का दिल जितने वाली फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) सोशल मीडिया पर बहुत छाई रहती हैं। यहां वे अपने फैंस के साथ निजी जीवन की तस्वीरें और वीडियोज़ साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर तो उन्हें एक करोड़ 57 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपना एक सिंगिंग वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ‘सारे जहां से अच्छा…’ गीत गाती नजर आ रही है। उन्होंने ये गीत गणतंत्र दीवान के उपलक्ष में गाया है। इस गाते हुए मौनी बहुत ही प्यारी लग रही हैं। हैरत की बात तो ये है कि उन्होंने इस गाने को बहुत ही सुरीली आवाज में गाया है।

मौनी के इस नए टेलेंट की सोशल मीडिया पर बहुत तारीफ भी हो रही है। लोग कमेंट्स कर मौनी के सिंगिंग टेलेंट की सराहना कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को यकीन हो गया कि मौनी मल्टी-टेलेंटेड गर्ल है। वे अभिनय के साथ साथ अच्छी सिंगिंग भी कर लेती हैं। उनके वीडियो को अभी तक 98 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

बताते चलें कि मौनी इन दिनों दुबई में छुट्टियां बीता रही है। वे इंस्टाग्राम पर अपने दुबई वैकैशन की तस्वीरें और वीडियोज़ लगातार साझा करती रहती है। दुबई की खूबसूरत वादियों के बीच मौनी की सुंदरता निखरकर सामने आ जाती है। अब उनकी इन लेटेस्ट तस्वीरों को ही ले लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

दुबई में मौनी ने जानवरों के साथ भी काफी अच्छा समय गुजारा है। यहां वे अलग अलग प्रजाति के जानवरों के करीब आई और उन्हें खाना भी खिलाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

काम की बात करें तो मौनी रॉय (Mouni Roy) जल्द ही ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म में दिखा देंगी। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं वे कुछ समय पहले वेब सीरीज ‘लंदन कॉन्फिडेंशियल’ में भी दिखाई दी थी। यह एक क्राइम और थ्रिलर वेब सीरीज थी जिसमें एक्ट्रेस ने जबरदस्त काम किया।

गौरतलब है कि मौनी ने बॉलीवुड में डेब्यू अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ फिल्म से किया था। इसके बाद वे ‘मेड इन चाइना’ एक्टर राजकुमार राव के साथ दिखाई दी थी। मौनी ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा लिया है।

Back to top button