बॉलीवुड

इन हसीनाओं ने 35 साल के बाद भी नहीं बसाया अपना घर, कुछ तो बनी हैं बिन ब्याही मां

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी जल्दी रिश्ते बनते हैं, उतनी ही जल्दी बिखर भी जाते हैं। लिहाजा कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जिनका नाम बड़े बड़े अभिनेताओं संग जुड़ा मगर ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और जल्द ही रिश्ते में दरार आ गई। इसके बाद आज तक इन हसीनाओं ने 35 की उम्र के बाद भी शादी नहीं की है और सिंगल हैं। आइए जानते हैं, आखिर इस लिस्ट में कौन कौन हैं शामिल…

तब्बू

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे दमदार अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार तब्बू हर किरदार को पर्दे पर बखूबी निभाती हैं। वो न सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा हैं बल्कि खूबसूरती के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं। खैर, 47 वर्षीय तब्बू अब भी सिंगल हैं  यानी उन्होंने अभी तक शादी नहीं रचाई है।

 

वैसे तो तब्बू का नाम मशहूर फिल्म अभिनेता अजय देवगन के साथ जुड़ चुका है, लेकिन उन्हीं दिनों अजय देवगन अपना दिल काजोल को दे बैठे और यही वजह है कि तब्बू आज तक सिंगल हैं।

शिल्पा सिंदे

टीवी धारावाहिक भाभी जी घर पर हैं और बिग बॉस सीजन 11 से लोगों के बीच प्रसिद्धि हासिल करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने अलग अंदाज से लोगों के बीच एक खास पहचान बनाई है। खैर, शिल्पा सिंदे अब 40 साल की हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं रचाई है। वो अपने सिंगल लाइफ से बेहद खुश हैं।

 

बता दें कि टीवी धारावाहिकों से निकलकर अब शिल्पा शिंदे ने वेब सीरीज की ओर रूख किया है। हाल ही में उन्हें Purushapura में देखा गया था। जिसमें उन्होंने अपने शानदार एक्टिंग और बोल्ड अंदाज से खूब तारीफें बटोरी थीं।

नरगिस फाखरी

 

 

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म रॉकस्टार से लोगों के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाखरी भी इस लिस्ट में शामिल हैं। इंडस्ट्री में उन्होंने बतौर बोल्ड एक्ट्रेस पहचान बनाई है। वैसे नरगिस अब 38 की हो चुकी हैं और अब भी सिंगल लाइफ जी रही हैं। वैसे एक वक्त था, जब नरगिस का नाम उदय चोपड़ा संग जुड़ा था। हालांकि अब दोनों ने अपने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

अमीषा पटेल

अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल रातों रात बॉलीवुड इंडस्ट्री की सेंसेशन बन गई थीं। हालांकि इसके बाद अमीषा पटेल को उतनी कामयाबी नहीं मिल सकी। बहरहाल, अमीषा अब 42 साल की हो गई हैं मगर वो शादी से कोसों से दूर हैं। उसी तरह से अमीषा अब फिल्मों से भी दूर हो गई हैं, लेकिन उनके दीवाने आज भी मौजूद हैं।

मौनी रॉय

टीवी इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड में आने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वैसे मौनी अब 35 की हो चुकी हैं लेकिन अभी तक वो शादी के बंधन में नहीं बंधी हैं। उनका मानना है कि शादी जैसी प्रथा को बढ़ावा देना जरूरी नहीं है।

सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने फिल्म दस्तक से अपने करियर की शुरूआत की थी। सुष्मिता ने बॉलीवुड के कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और उनका शानदार करियर रहा है लेकिन उनकी शादी अभी तक नहीं हुई है। वैसे इन दिनों सुष्मिता खुद से 15 साल छोटे रोहमन शॉल संग रिलेशनशिप में हैं।

साक्षी तंवर

टीवी धारावाहिक बड़े अच्छे लगते हैं, कहानी घर घर की और फिल्म दंगल में अपनी शानदार एक्टिंग दिखा चुकीं साक्षी तंवर भी अब 45 की हो चुकी हैं लेकिन वो अभी तक सिंगल हैं। साक्षी का कहना है कि जिंदगी जीने के लिए जरूरी नहीं है कि शादी किया जाए।

मल्लिका शेरावत

अपने बोल्ड अंदाज से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाली मल्लिका शेरावत 44 साल की हो चुकी हैं, इसके बावजूद उन्होंने अभी तक शादी नहीं रचाई है। वैसे मल्लिका के फैंस आज भी मौजूद हैं और उनका जादू लोगों पर सर चढ़कर बोलता है।

Back to top button