दिलचस्प

महिला ने अपने डॉगी को बना दिया दूल्हा, बोली- इस हैन्डसम के लिए एक सुंदर दुल्हन चाहिए

जब से ये सोशल मीडिया आया है तब से जानवरों से जुड़े कई दिलचस्प किस्से और वीडियोज़ इंटरनेट पर छाए रहते हैं। अब दूल्हा बने इस प्यारे से कुत्ते (Pug) को ही देख लीजिए। एक मालिक ने अपने कुत्ते को साउथ इंडियन दूल्हे के जैसा सजा धजा के तैयार कर दिया है। इस दूल्हे डॉगी को देख ऐसा लग रहा है मानो ये बस अभी मंडप में शादी करने बैठ जाएगा।

दरअसल इस कुत्ते को दूल्हे की तरह सजाने का मकसद भी शादी ही है। इसके मालिक ने फेसबूक पर अपने कुत्ते की शादी का एक विज्ञापन दिया है। इस साउथ इंडियन दूल्हे (डॉगी) को अपने लिए एक प्यारी सी दुल्हन (फ़ीमेल डॉगी) चाहिए। इसलिए इनके मालिक ने इसे दूल्हे की तरह सजा के सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

फोटो में देखा जा सकता है कि डॉगी दूल्हे की ड्रेस में बड़ा ही क्यूट लग रहा है। उसने पिंक शर्ट के साथ गोल्डन बॉर्डर वाली सफेद धोती पहन रखी है। तस्वीर को देख यही लग रहा है कि डॉगी को इस लबाज़ में कोई दिक्कत नहीं हो रही है। उधर सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्वीर वायरल हुई तो लोग इस दूल्हे रूपी डॉगी को देख अपनी हंसी रोक नहीं पाए।

इस डॉगी को देख अलग अलग कमेंट्स आने लगे। किसी ने लिखा कि ‘आप चिंता मत कीजिए। हम दुल्हन का प्रबंध करते है।’ वहीं कइयों ने अपने दोस्तों को टैग कर लिखा कि आपके लिए परफेक्ट दूल्हा मिल गया। ट्विटर पर इस फोटो का स्क्रीन शॉट दामिनी श्रीवास्तव नाम की यूजर ने शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘यदि कोई अपनी बेटी के लिए मलयाली बॉय खोज रहा है तो ये डिजर्विंग बॉय मौजूद है।

लो हो गया प्रबंध।

इन मोहतरमा का कहना है कि ये कुत्ता कॉलेज के लड़कों से भी अच्छा दिखता है। क्या सही में?

हां। डॉगी क्यूट तो है। इसमें कोई बहस नहीं कर सकता है। इससे सभी एग्री करेंगे।

वैसे आप लोगों को दूल्हा बना ये कुत्ता कैसा लगा? क्या आपकी नजर में इसके लिए कोई दुल्हन है?

Back to top button