बॉलीवुड

आज शादी करने जा रहे वरुण धवन की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, मुंबई से अलीबाग के लिए हो रहे थे रवाना

अभिनेता वरुण धवन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ आज सात फेरे लेने जा रहे हैं. यह शादी महाराष्ट्र के अलीबाग में ख़ूबसूरत जगह पर हो रही है. बताया जा रहा है कि, वरुण अपनी दुल्हनिया के साथ अलीबाग के ‘द मैंशन हाउस’ में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

वरुण धवन और नताशा दलाल शादी के लिए कल ही विवाह स्थल पर पहुंच गए थे. लेकिन वरुण को रास्ते में एक दुर्घटना का शिकार होना पड़ा है. मुंबई से वरुण जब अलीबाग के लिए जा रहे थे, तब रास्ते में उनकी गाड़ी का एक छोटा एक्सीडेंट हो गया था. लेकिन हादसे में किसी को भी कोई चोट नहीं आई है. अभिनेता वरुण धवन भी पूरी तरह से सुरक्षित है. जानकारी के मुताबिक़, एक्टर की गाड़ी को जरूर नुकसान का सामना करना पड़ा है.

बॉलीवुड से पहुंचेंगे ये मेहमान…

कोरोना महामारी को देखते हुए शादी में 200 लोगों के ही शामिल होने की अनुमति है. वरुण और नताशा की शादी में बॉलीवुड से कई बड़े नाम पहुंचेंगे. इनमें करण जौहर, आलिया भट्ट, जान्हवी कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोरा, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, शशांक खेतान, कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज, सलमान खान, अनिल कपूर, शाहरुख खान, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, वाशु भगनानी और रेमो डिसूजा आदि शामिल होंगे. वहीं परिवार और करीबी लोग ही इस शादी का हिस्सा बन पाएंगे.

शनिवार को हुआ मेहंदी और संगीत का आयोजन….

कोरोना महामारी को देखते हुए वरुण और नताशा की शादी का कार्यक्रम बहुत छोटा और बहुत निजी रखा गया है. शनिवार को मेहंदी और संगीत का आयोजन किया गया था. यह एक सीक्रेट वेडिंग है, आज वरुण और नताशा सात फेरे लेने जा रहे हैं, हालांकि अब तक दोनों की साथ में कोई तस्वीर सामने नहीं आई है.

वरुण ने रखी बैचलर पार्टी…

संगीत और मेहंदी सेरेमनी से पहले अभिनेता वरुण धवन ने अलीबाग में ही बैचलर पार्टी का आयोजन किया था. इस दौरान अभिनेता सिल्वर कलर का कुर्ता, कोट पैंट और गुलाबी रंग के ग्लासेज में नजर आए थे. वायरल तस्वीर में वे डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ
कई लोगों के साथ देखने को मिले थे.

गौरतलब है कि, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी के प्लानर्स ही वरुण और नताशा की शादी भी मैनेज कर रहे हैं. इस शादी में मेहमानों के फ़ोन लेकर जाने पर रोक रहेगी. जानकारी मिली है कि, शादी में वरुण डिजाइनर कुणाल रावल का डिजाइन किया हुआ आउटफिट जबकि नताशा खुद की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेगी. बता दें कि, नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं.

पंडित भी पहुंचे…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वरुण और नताशा की शादी करने वाले पंडित नजर आ रहे हैं.

स्कूल के दोस्त है वरुण-नताशा…

बता दें कि, वरुण और नताशा एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे. दोनों बचपन के दोस्त हैं. बड़े होने पर दोनों ने एक दुसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. दोनों एक लंबे समय से साथ में हैं. साल 2018 में वरुण धवन ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में नताशा संग रिश्ते की बात को स्वीकार किया था. इसके बाद अभिनेत्री करीना कपूर के चैट शो में भी वरुण ने नताशा संग रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी.

बता दें कि, इससे पहले वरुण और नताशा की शादी साल 2020 में होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉक डाउन के कारण यह सम्भव नहीं हो पाया. कई बार दोनों की शादी को लेकर मीडिया में ख़बरें आई थी. बहरहाल, दोनों अब सात फेरे लेने जा रहे हैं.

Back to top button