बॉलीवुड

30 साल की उम्र तक यह सपना पूरा करना चाहती थी सोनाक्षी सिन्हा, लेकिन अब जाकर हुआ साकार

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है. स्टार किड होने के चलते भी उन्हें इसका फायदा मिलता रहता है. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने काम से फ़िल्म इंडस्ट्री में एक अच्छी पहचान बना ली है. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में करीब 10 साल हो गए हैं. सोनाक्षी सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं.

सोनाक्षी सिन्हा इस बार एक नई और ख़ास वजह के चलते सुर्ख़ियों में आई हैं. दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी कमाई से एक नया घर खरीदा है और इसे लेकर एक्ट्रेस काफी खुश भी है. बता दें कि, फ़िल्मी कलाकार लगातार घर खरीदने को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इससे पहले साल 2020 में जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट जैसी अभिनेत्रियों ने भी अपनी कमाई से घर खरीदे थे.

अब इस लिस्ट में सोनाक्षी का नाम भी जुड़ गया है. फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आ सकी है कि, सोनाक्षी ने जो नया घर खरीदा है उसकी कीमत क्या है. एक्ट्रेस की ओर से भी इस पर कोई बयान जारी नहीं किया गया है.

सोनाक्षी ने अपने लिए एक लग्जरी 4 बीएचके फ्लैट खरीदा है. उनका यह फ़्लैट मुंबई के एक पॉश इलाके में स्थित है. आपको बता दें कि, फिलहाल एक्ट्रेस अपने पूरे परिवार के साथ जुहू वाले बंगले में रहती हैं और वे अपने परिवार के साथ ही रहना चाहती है. यह प्रॉपर्टी उन्होंने अपने सपने को पूरे करने के चलते खरीदी है. वे कहती है कि, उनका हमेशा से ही एक घर खरीदना का सपना था और एक्ट्रेस ने इसे पूरा कर दिखाया है.

अभिनेत्री सोनाक्षी ने अपने एक हालिया साक्षात्कार में कहा कि, ‘जब से मैंने काम करना शुरू किया तबसे मेरा सपना था कि मैं तीस साल की होने से पहले अपनी मेहनत की कमाई से अपना एक घर खरीद लूं. हालांकि मैं वो समय सीमा पार कर चुकी हूं लेकिन मुझे खुशी है कि मेरा सपना पूरा हो गया. मुझे अपने घर में रहना अच्छा लगता है. हालांकि मुझे अपने नए घर में शिफ्ट होने की कोई जल्दी नहीं है.’

गौरतलब है कि, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में फ़िल्म दबंग से अपने कदम रखे थे. पहली फ़िल्म में उन्होंने अभिनेता सलमान खान के साथ काम किया था. एक्ट्रेस की पहली ही फ़िल्म हिट रही थी. दर्शकों ने भी उन्हें ख़ूब पसंद किया था. लेकिन अपने 10 साल के करियर में सोनाक्षी के हाथ कोइ बड़ी सफलता नहीं लग पाई है और वे अब तक खुद को एक बेहतरीन एक्ट्रेस में रूप में शुमार नहीं कर सकी है.

सोनाक्षी ने अपने करियर में दबंग के साथ ही ‘सन ऑफ सरदार’, ‘अकीरा’, ‘राउडी राठौड़’ जैसी बेहतरीन फ़िल्में भी दी है, हालांकि असली पहचान से वे अभी दूर है. उन्होंने ‘कलंक’ और ‘दबंग 3’ जैसी फ्लॉप फ़िल्में भी दी है. वे फिलहाल फिल्मों से दूर भी बनी हुई है.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में लगातार एक्टिव नहीं रही है. लंबे समय से उनकी कोई फ़िल्म नहीं आई है. लेकिन वे जल्द ही दिग्गज़ अभिनेता अजय देवगन के साथ देखने को मिलेगी. अजय और सोनाक्षी की आगामी फ़िल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ है. सोनाक्षी के करियर को उड़ान मिलने के लिए इस फ़िल्म का हिट होना उनके लिए काफी महत्वपूर्ण है.

नेपोटिज्म मुद्दे से चर्चा में रही थी सोनाक्षी…

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) का मुद्दा ख़ूब गर्माया था. इस दौरान कई स्टार किड जो कि फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है उनके नाम पर ख़ूब चर्चा हुई थी. इनमे एक्ट्रेस सोनाक्षी का नाम भी शामिल था. इस मामले में नाम सामने आने के बाद सोनाक्षी ने सोशल मीडिया से खुद को कुछ समय के लिए दूर भी कर लिया था.

Back to top button