बॉलीवुड

इन हसीनाओं को प्यार में मिला धोखा, तो शादी के बाद पति ने लुटाया प्यार

फिल्म से लेकर टीवी इंड्रस्ट्री में एक से बढ़कर एक हसीनाएं मौजूद हैं। वैसे आजकल अभिनेत्रियां अपने एक्टिंग से ज्यादा अपने  रिलेशनशिप और निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। ऐसे में कई एक्ट्रेसेस हैं, जो अपने हाई प्रोफाइल लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में आईं मगर अचानक से ही इनके ब्रेकअप ने सभी को चौंका दिया।

हालांकि ब्रेकअप के बाद इन अभिनेत्रियों ने खुद को संभाला और एक नई जिंदगी की शुरूआत करते हुए अरैंज मैरिज की। लिहाजा अब ये हसीनाएं अपने शादीशुदा जिंदगी को लेकर बेहद खुश हैं और अक्सर अपने पति के साथ हसीन लम्हों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

ऐसे में आज हम कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने प्यार में धोखा खाया मगर अरेंज मैरिज करके अब वो बेहद खुश हैं। आइए जानते हैं, इस लिस्ट में कौन कौन हैं शामिल….

नेहा कक्कड़

बॉलीवुड की मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ ने पिछले साल के अंत में अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह संग शादी रचाई और अब एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं। हालांकि इससे पहले नेहा कक्कड़, हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं।

ये रिश्ता अच्छा खासा चल रहा था, मगर हिमांश ने नेहा को धोखा दे दिया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। नेहा को इस ब्रेकअप का दर्द कई दिनों तक रहा। एक बार तो वो टीवी शो के दौरान ही इस बात को याद करते हुए रो पड़ी थीं।

सना खान

फिल्म वजह तुम हो जैसी  फिल्मों में काम कर चुकीं सना अब फिल्मी दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह चुकी हैं। खैर, सना ने हाल ही में अनस सैय्यद संग शादी रचाई है और दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश हैं। इस शादी से पहले सना कोरियोग्राफर मेलविन लुईस के साथ रिलेशनशिप में थीं और दोनों की शादी होने वाली थी। इससे पहले ही मेलविन ने सना को धोखा दे दिया।

गौहर खान

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान ने भी हाल ही में जैद दरबार संग शादी रचाई है। जैद और गौहर दोनों शादीशुदा जिंदगी से बेहद खुश हैं। हालांकि इससे पहले गौहर खान, कुशाल टंडन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। दोनों की मुलाकात बिग बॉस के घर में हुई थी और उन दिनों दोनों एक दूसरे के बेहद नजदीक आ गए थे।

बिग बॉस के घर से बाहर निकलते ही दोनों के रिश्ते बिखर गए और रिश्ते का अंत हो गया। बता दें कि गौहर खान हाल ही में वेब सीरीज तांडव में नजर आईं, इसमें उन्होंने मैथली का रोल निभाया है।

रुबीना दिलैक

छोटे पर्दे की सबसे मशहूर और लोकप्रिय अदाकारा रूबीना दिलैक अब बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुकी हैं। खैर, उनके निजी जिंदगी की बात करें तो रूबीना दिलैक और अविनाश सचदेवा ने वर्षों तक रिलेशनशिप शेयर किया। इनकी लव स्टोरी के चर्चे खूब हुए और बात शादी तक पहुंच चुकी थी। हालांकि शादी से ठीक पहले अविनाश ने रूबीना को धोखा दे दिया।

अविनाश से ब्रेकअप के बाद रूबीना ने नई जिंदगी की शुरूआत की और साल 2018 में उन्होंने अभिनव शुक्ला संग शादी रचाई। अब अभिनव और रूबीना एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। इन दिनों रूबीना बिग बॉस के घर में बतौर सीनियर स्ट्रांग पोजीशन में हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा के लव स्टोरी के बारे में भला कौन नहीं जानता है। शरद और दिव्यांका की लव स्टोरी काफी लंबे समय तक चली लेकिन शादी से पहले शरद ने उन्हें धोखा दे दिया। इस ब्रेकअप से दिव्यांका पूरी तरह से टूट गईं। हालांकि उन्होंने खुद को संभालते हुए साल 2016 में विवेक दहिया संग सात फेरे लिए। अब विवेक और दिव्यांका अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी खुश हैं।

Back to top button
?>