दिलचस्प

बिल्ली बनी गाय या गाय बनी बिल्ली? इंटरनेट पर वायरल हुई अनोखी तस्वीर, देखकर दिमाग चकरा जाएगा

इंटरनेट एक ऐसी जगह है जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। कभी कभी तो वायरल होने वाल चीजें इतनी अजीब और अनोखी होती है कि हमारा भी दिमाग चकरा जाता है। अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी इस तस्वीर को ही ले लीजिए। इस फोटो को महज 24 घंटों में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं।

क्या है तस्वीर में खास?

दरअसल ये फोटो एक बिल्ली की है। यह बिल्ली टीवी स्क्रीन के पीछे से झांक रही है। अब दिलचस्प बात ये होती है कि जब बिल्ली टीवी के पीछे से देख रही होती है तभी टीवी पर गाय आ जाती है। इस गाय के आने की टाइमिंग भी ऐसी होती है कि उसका सिर छोड़ गले से लेकर पूरी बॉडी दिखती है। ऐसे में सामने से देखने पर हमे बिल्ली का सिर और गाय की बॉडी नजर आती है।

सही मोमेंट पर हुआ क्लिक


इस तस्वीर की सबसे बेस्ट बात यही है कि फोटो लेने वाले ने इसे बड़े ही सही टाइम पर क्लिक किया है। इस बिल्ली और फोटोग्राफर ने एक ऐसी अनोखी तस्वीर बना दी जो अपने आप में एतिहासिक है। सोशल मीडिया पर तो इस तस्वीर को बहुत पसंद किया जा रहा है। लोग इसे धड़ाधड़ शेयर भी कर रहे हैं।


एकदम परफेक्ट क्लिक है।


लो इसे देख बिल्ली के भी होश उड़ गए।


इसे गाय बिल्ली बोले या बिल्ली गाय?


वैसे कुछ भी बोलो ये फोटो है तो बड़ी क्यूट।


इस फोटो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने अपने पास रखे बिल्ली के मजेदार फोटोज़ भी पोस्ट किए। इस फोटो में दूर से देखने पर ऐसा लगता है जिसे बिल्ली का एक पैर कटा हुआ पड़ा है। हालांकि असल में ऐसा नहीं है। बिल्ली का चौथा पैर अंदर है। जमीन पर एक लंबा ब्रेड का टुकड़ा पड़ा हुआ है।


वैसे यदि आपके पास बिल्ली की कोई मजेदार तस्वीर हो तो उसे कमेंट सेक्शन में शेयर करना न भूले। साथ ही आपको बिल्ली और गाय की यह फोटो कैसी लगी ये भी कमेंट में बताएं। हमे आपकी केमेन्टस का इंतजार रहेगा। पोस्ट पसंद आई हो तो शेयर करना मत भूलना।

Back to top button