बॉलीवुड

घोड़ी चढ़ने के लिए घर से अलीबाग पहुंचे वरुण धवन, इस ख़ूबसूरत जगह पर लेंगे सात फेरे

24 जनवरी को अभिनेता वरुण धवन अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ सात फेरे ले लेंगे. दोनों की शादी महाराष्ट्र के अलीबाग में पंजाबी रीति-रिवाज से होगी. इस शादी में परिवार और दोस्तों के साथ फिल्म जगत के कुछ बड़े नाम हिस्सा लेने जा रहे हैं. फिलहाल वरुण धवन और नताशा दलाल अपने परिवार के साथ अलीबाग के लिए रवाना हो चुके हैं.

वरुण और नताशा की शादी अलीबाग के ‘द मैंशन हाउस’ में होने जा रही है. जो कि एक बहुत ही ख़ूबसूरत जगह है. बता दें कि, अलीबाग के लिए वरुण धवन रवाना हो चुके हैं, वहीं नताशा दलाल भी घर से निकलते हुए कैमरों में कैद हुई है. साथ ही एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वरुण पैपराजी को पोज दे रहे हैं. दोनों जल्द ही हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मुंबई के पास स्थित अलीबाग में ‘द मैंशन हाउस’ में होने जा रही इस शादी में कोरोना महामारी के चलते 200 लोगों के ही शामिल होने की अनुमति है. सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में वरुण के माता पिता डेविड धवन और करुणा धवन को घर से निकलते हुए देखा गया है.

वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन को भी पत्नी जान्हवी धवन और बेटी के साथ देखा गया है. दूसरी ओर दुल्हन बनने के लिए अपने घर से नताशा दलाल भी रवाना हो चुकी है. नताशा को माता पिता के साथ घर से निकलकर विवाह स्थल पर जाते हुए कैमरों में कैद किया गया है. बता दें कि, अलीबाग का ‘द मैंशन हाउस’ मुंबई से स्पीडबोट से 20 मिनट की दूरी पर स्थित है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

पहले 2020 में होनी थी शादी…

वरुण धवन और नताशा दलाल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की शादी को लेकर साल 2020 में कई बार खबरें आई थी, साल 2020 में दोनों के सात फेरे लेने की ख़बरें जोरों पर थी, हालांकि कोरोना महामारी के कारण शादी का कार्यक्रम तय नहीं हो पाया. बहरहाल, नए साल के पहले ही माह में दोनों सात फेरे लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

स्कूल के दोस्त है वरुण-नताशा…

साल 2018 में वरुण ने करण जौहर के शो पर इस बात का ख़ुलासा किया था कि, नताशा उनकी गर्लफ्रेंड है और दोनों एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं. वरुण और नताशा स्कूल के दोस्त है. बता दें कि वरुण और नताशा जब थोड़े बड़े हुए इसके बाद से दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. नताशा को कई मौकों पर वरुण के साथ देखा गया है. वे हमेशा लाइम लाइट से दूर ही रहती है. नताशा एक फैशन डिजाइनर हैं.

करीना के शो पर भी वरुण ने किया था बड़ा ख़ुलासा…

वरुण धवन ने करीना कपूर के चैट शो ‘व्हाट वूमेन वांट’ में भी नताशा संग रिश्ते को लेकर बात की थी. करीना से बात करते हुए वरुण ने कहा था कि, ‘डेटिंग करने से पहले नताशा ने तीन चार बार रिजेक्ट कर दिया लेकिन मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी.‘ वरुण ने आगे कहा था कि, ‘छठी क्लास में मैंने पहली बार नताशा को देखा. 11वीं-12वीं तक हम दोस्त थे. हम मानेकजी कूपर स्कूल जाते थे. मैं रेड हाउस में था वह येलो हाउस में थी. हम साथ में बास्केट बॉल खेला करते थे. लंच ब्रेक के समय जब मैंने नताशा को चलते देखा तो उस पल मुझे उससे प्यार हो गया.’

Back to top button
?>