बॉलीवुड

कुछ ही दिनों में इतने बदल गए गुरु रंधावा, बोले- कोविड के चलते वो चीजें नहीं हो सकीं…’    

पंजाबी और बॉलीवुड गायक गुरु रंधावा इन दिनों अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. गुरु रंधावा ने अब तक कई हिट गाने दिए हैं, लेकिन वे इस बार अपने गाने नहीं बल्कि अपने बदले लुक के कारण सुर्ख़ियों में आ गए हैं. फैंस उनके ट्रांसफॉर्मेशन की खूब तारीफ़ कर रहे हैं.

बता दें कि, गुरु रंधावा एक के बाद एक हिट गाने दिए जा रहे हैं. बीते कुछ सालों में उन्होंने संगीत की दुनिया में अपना एक ख़ास मुकाम बनाया हैं. वे आज के हर युवा की ज़ुबान पर चढ़े हुए रहते हैं. उनके गाने युवाओं के बीच ख़ासे लोकप्रिय हैं. हाल ही में पंजाबी गायक ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर बात की थी और उन्होंने बताया था कि, साल 2020 में उन्होंने क्या सीखा है और क्या काम किया है.

सोशल मीडिया पर गुरु के ट्रांसफॉर्मेशन की खूब चर्चा हो रही है. उनके तमाम फैंस उनकी नई तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

साथ ही गायक की तस्वीरों पर फैंस कमेंट्स के जरिए भी प्यार लूटा रहे हैं. खुद गुरु रंधावा ने भी इस मामले पर अपनी बात रखी है और उन्होंने बताया कि, साल 2020 मेरे लिए ट्रांसफॉर्मेशन वाला साल रहा है.

हाल ही में गुरु रंधावा ने एक बातचीत में बताया कि, ‘साल 2020 हम में से ज्यादातर के लिए चुनौतीपूर्ण रहा, साल की शुरुआत में हम सभी कुछ नया और जोशीला करने को तैयार थे लेकिन कोविड के चलते वो चीजें नहीं हो सकीं। साल 2020 मेरे लिए ट्रांसफॉर्मेशन का साल रहा है और साल 2021 से भी मैं जितना हो सके नया सीखने की कोशिश करूंगा.’

आगे बातचीत में गुरु रंधावा ने कहा कि, ‘मैं चाहूंगा कि चीजें जल्द से जल्द नॉर्मल हो जाएं और हम कलाकार एक बार फिर से ऑडियंस के लिए वैसे ही परफॉर्म कर सकें,’ बता दें कि, नए साल में गुरु अपना एक नया गाना भी लेकर आए हैं. साल की शुरआत के कुछ दिनों बाद उन्होंने अपना नया गाना जारी किया था.

गुरु रंधावा अपने नए गाने में अभिनेत्री संजना सांघी के साथ नजर आ रहे हैं. उनके इस नए गान का नाम मेहंदी वाले हाथ है. जो कि 14 जनवरी को रिलीज किया गया है. उनके तमाम फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि, गुरु रंधावा ने ‘लाहौर’, ‘पटोला’, ‘हाई रेटेड गबरू’, ‘दारु वरगी’, ‘रात कमल है’, ‘सूट’, ‘बन जा तू मेरी रानी’, ‘मेड इन इंडिया’, ‘ईशारे तेरे’, ‘तेरे ते’, ‘फैशन’, ‘डाउनटाउन’ और ‘स्लोली स्लोली’ जैसे हिट गानों के दम पर अपनी अलग और एक ख़ास पहचान बनाई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa)

गौरतलब है कि, इससे पहले गुरु रंधावा दिसंबर 2020 में कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाकर पार्टी करते हुए चर्चा में आए थे. मुंबई के एक क्लब में 21-22 दिसंबर की रात को गुरु रंधावा सहित कई सितारें देर रात तक मुंबई के एक क्लब में पार्टी करते हुए पकडे गए थे. कुछ घंटो बाद पुलिस ने पूछताछ के बाद सभी को छोड़ दिया था. इनमें मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना और अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान भी शामिल थी.

यह भी जानकारी मिली थी कि, सभी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन सभी को कुछ ही घंटों बाद छोड़ भी दिया गया था. बाद में गुरु ने सफाई देते हुए कहा था कि, उनसे जो कुछ भी हुआ है वह अनजाने में हुआ है. उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी थी.

Back to top button