बॉलीवुड

ऐश्वर्या राय की तरह दिखने वाली इस अभिनेत्री ने की शादी, पति हैं पेशेवर बॉक्सर, देखें तस्वीर

देश में बॉलीवुड अभिनेत्रियों के कपड़े बदलने से लेकर घर से बाहर निकलना तक काफी सुर्ख़ियों में रहता है. अगर देश की जनता में से कोई बॉलीवुड स्टार्स की तरह नज़र आ जाए तो उसके भी वारे-न्यारे हो जाते है. सोशल मीडिया उन्हें भी रातों रात स्टार बना देता है. उनकी हर एक अदा से लेकर हर एक काम मीडिया में बना रहता है. इसके साथ ट्रोलर्स भी उस व्यक्ति की हर गतिविधि पर ध्यान रखने लग जाते है.

आज हम बात कर रहे है, भारत की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक या यूँ कहे सिर्फ एक ही खूबसूरत पूर्व मिस वर्ल्ड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की हमशक्ल के बारे में. इन दिनों ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी दिखने वाली मशहूर मराठी एक्ट्रेस मानसी नाईक चर्चा में बनी हुई है. मानसी नाईक (Manasi Naik) ने बॉक्सर प्रदीप खरेड़ा के संग शादी की है और इस बात की जानकारी उन्होंने अपने फेन्स को सोशल मीडिया पर दी है.

आपको बता दें कि मानसी नाईक ने अपनी शादी के मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘जोधा अकबर’ से प्रेरित लहंगा भी पहना. इस लहंगे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और उनकी फोटो और वीडियो को बहुत ही पसंद किया जा रहा हैं. प्रदीप और मानसी की शादी पुणे में मंगलवार को पूरे रीती-रिवाज़ों के साथ संपन्न हुई है और इस शादी को बहुत ही सिंपल तरीके से किया गया है.

इंस्टा पर उन्होंने यह लिखा
मानसी नाईक ने अपनी शादी का ऐलान करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर बताया था, ‘मन्नतों से मांगी हुई जन्नत की दुनिया से आई हुं ..! में अपनी पापा की शहजादी हूं ना, इसलिए बहुत किस्मत वालों को अपना हमसफर बनाऊंगी.’ इतना ही नहीं , उन्होंने कई फिल्मी सांग्स पर वीडियो बनाए हैं जिन्हें उनके फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. उन्होंने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘मिस्टर और मिसेज खरेड़ा…’. शादी होते ही मानसी ने अपना नाम सोशल मीडिया पर मानसी नाईक खरेरा कर लिया है. इंस्टाग्राम उन्होंने ये जानकारी फैंस के साथ शेयर भी की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manasi Naik Kharera (@manasinaik0302)

गौरतलब है कि मानसी और प्रदीप एक दूसरे को लगभग एक साल से ज्यादा समय से डेट कर रहे है. जानकारी के अनुसार ऐश्वर्या की यह हमशक्ल शादी के बाद अपने पति के घर हरियाणा में रह सकती हैं प्रदीप खरेड़ा एक जाने-माने बॉक्सर हैं. प्रदीप हरियाणा के पेशेवर मुक्केबाजी के खिलाड़ी हैं और प्रदीप ने विश्व मुक्केबाजी परिषद (डब्ल्यूबीसी) एशियन टाइटल चैंपियन जीता हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manasi Naik Kharera (@manasinaik0302)

ज्ञात हो कि कुछ समय पहले ही दोनों ने सगाई का ऐलान किया था. उनकी सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. अपनी शादी में मानसी पिंक ब्राइडल कलर के लहंगे में दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने कई इमोजी भी शेयर किये है. शादी के बाद एक अखबार से बातचीत में मानसी ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मेरे पास इस लम्हे को बताने के लिए शब्द नहीं है. मैं सिर्फ इतना ही कह सकती हूं कि मुझे मेरा जीवनसाथी मिल गया है. इसके अलावा उसका परिवार भी मुझे बहुत प्यार करता है.

Back to top button
?>