बॉलीवुड

ऐश्वर्या को देखते ही फिदा हो गए थे रणबीर कपूर, फिर कर डाला था ऐसा काम

बॉलीवुड के सबसे दिल फेंक अभिनेता रणबीर कपूर अब तक कई अभिनेत्रियों के साथ दिल लगा चुके हैं। कैटरीना कैफ से लेकर दीपिका पदुकोण जैसे कई एक्ट्रेसेस के साथ उनके संबंध रहे हैं। हालांकि अब वो आलिया भट्ट संग रिलेशनशिप शेयर कर रहे हैं और जल्द ही दोनों की शादी भी हो सकती है।

वैसे तो रणबीर कई अभिनेत्रियों संग रिलेशन में रह चुके हैं मगर किसी के साथ भी उनका लॉन्ग टाइम रिलेशन नहीं रहा, इसका कारण रणबीर के दिल फेंक रवैय्ये को भी बताया जाता है। आपको जानकर हैरान होगी कि रणबीर, बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय को भी अपना दिल दे चुके हैं। हालांकि यह प्यार एकतरफा था। इस बारे में उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा किया था।

बता दें कि रणबीर और ऐश्वर्या ने साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में एक साथ काम किया था। इस दौरान दोनों के ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया। जबकि ऐश्वर्या उस फिल्म में सपोर्टिंग रोल में थीं, मगर रणबीर के साथ उनकी जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा।

फिल्म में दोनों की ट्यूनिंग गजब की थी और फिल्म के बाद एक फोटोशूट में भी ऐश्वर्या और रणबीर की कैमेस्ट्री को लोगों ने सराहा था। यही नहीं ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुई थीं और ये फोटोज खूब चर्चा का विषय भी बनी थीं। बहरहाल, इसी कैमेस्ट्री पर एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने कुछ चौंका देने वाले खुलासे किए थे। आइए जानते हैं, आखिर रणबीर ने क्या कुछ कहा…

रणबीर ने बताया शूटिंग के वक्त का एक दिलचस्प किस्सा…

रणबीर कपूर ने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के शूटिंग सेट का किस्सा इस इंटरव्यू में शेयर किया था, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। दरअसल रणबीर ने फिल्म के शूटिंग सेट में ऐश्वर्या के पहले दिन का किस्सा शेयर करते हुए कहा कि ‘जब ऐश्वर्या के शूट का पहला दिन था तो उन्हें देखते ही मेरे चारों तरफ तारे टूटने लगे थे और माहौल बेहद रोमांटिक हो गया था।’

साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि जब ऐश शूटिंग सेट पर पहुंचती थीं, तो वहां मौजूद सभी लोगों का ध्यान उन्हीं की तरफ चला जाता था। फिर मेरे और अनुष्का में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाता था। रणबीर ने इंटरव्यू में मजाक मजाक में ये भी कह दिया था कि ‘ऐ दिल…’ के शूटिंग सेट पर हर कोई ऐश्वर्या के ही पीछे पड़ा था।

ऐसे हुई थी ऐश-रणबीर की पहली मुलाकात

रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में कहा था कि अगर उनकी और ऐश्वर्या की ज्यादा मुलाकातें हुईं होतीं तो वो बेस्ट फ्रेंड होते। उन्होंने बताया कि मैं फिल्म ‘आ अब लौट चलें’ के शूटिंग सेट पर ऐश्वर्या से पहली बार मिला था। इस फिल्म में ऐश्वर्या लीड रोल में थीं, जबकि मेरे पापा(ऋषि कपूर) फिल्म का निर्देशन कर रहे थे।

रणबीर बताते हैं कि उन दिनों मेरी उम्र महज 14 या 15 साल थी लेकिन ऐश्वर्या ने मुझे छोटे बच्चों की तरह ट्रीट नहीं किया था। ऐसे में मेरा मानना है कि अगर उन दिनों हमारी ज्यादा मुलाकातें हुई होतीं, तो हम दोनों आज बेस्ट फ्रेंड होते।

Back to top button