बॉलीवुड

करीना और सैफ की लड़ाई में कौन मांगता है पहले माफी? हुआ खुलासा

लड़ाई झगड़े होना और फिर एक दूसरे को मनाना, ये हर कपल्स की जिंदगी का एक हिस्सा है। बहरहाल आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी इन सभी चीजों से गुजरते हुए नजर आते हैं। इनके बीच भी रूठना मनाना चलता रहता है। इंडस्ट्री में कई ऐसे शादीशुदा कपल्स हैं, जो छोटी छोटी बातों को लेकर अपने पार्टनर से नाराज हो जाते हैं। इन्हीं में करीना और सैफ की जोड़ी भी शामिल है।

करीना और सैफ इंडस्ट्री के सबसे ग्लैमरस, मशहूर और लोकप्रिय जोड़ियों में से एक हैं। ये दोनों एक दूसरे को कितना प्यार करते हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है। यही वजह है कि आज वो एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। मगर सैफ-करीना के बीच भी बहस और लड़ाई झगड़े होते हैं।

जी हां सही सुना आपने, करीना और सैफ भी पारिवारिक मामलों को लेकर एक दूसरे से उलझ जाते हैं और इस बात का खुलासा खुद करीना ने एक चैट शो के दौरान किया है। आइए जानते हैं, आखिर उन्होंने क्या कुछ कहा…

जानिए सैफ-करीना के झगड़े में कौन मांगता है माफी…

दरअसल बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान के चैट शो What Women Want में हाल ही में कुणाल खेमू बतौर मेहमान आए थे। इस चैट शो में करीना ने अपने निजी जिंदगी से जुड़े कुछ अहम खुलासे किए। इस दौरान उन्होंने सैफ से लड़ाई को लेकर भी कुछ अहम बातों का जिक्र किया है।

करीना ने बताया कि सैफ अली खान के साथ उनकी खूब बहसें होती है और उन बहसों में सबसे पहले सैफ अली खान ही आकर माफी मांगते हैं। इसके बाद कुणाल खेमू भी मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि सोहा की डिक्शनरी में सॉरी शब्द पहले था, लेकिन अब वो पन्ना फट गया है और किसी दूसरे जगह पर लग गया है।

कुणाल खेमू ने इसी के आगे बताया कि ‘सोहा अली खान के डिक्शनरी में अब सॉरी शब्द तो है ही नहीं। अगर उनकी डिक्शनरी में सॉरी ढूंढा भी जाए तो वो नहीं मिलता है। इसी के आगे वो कहते हैं कि अगर सॉरी कभी मिल भी गया तो ऐसा लगता है बहुत बड़ी चीज हो गई है। कुणाल कहते हैं कि कभी मेरे और सोहा के बीच बहस हो जाती है तो मैं ही सबसे पहले माफी मांगता हूं।

वहीं करीना कपूर कहती हैं कि सैफ और मेरे बीच जब कभी भी झगड़ा होता है तो सैफ ही आकर सबसे पहले मुझे सॉरी बोलते हैं। इसी के आगे वो मजाकिया अंदाज में कहती हैं, मुझे लगता है कि इन मामलों में पुरूष ही ज्यादातर गलतिया करते हैं और उन्हें सामने आकर सॉरी बोलना चाहिए।

मालूम हो कि इन दिनों करीना कपूर अपने प्रेग्नेंसी के आखिरी कुछ दिनों को जमकर एन्जॉय कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फरवरी के महीने में करीना दूसरी बार मां बनेंगी। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आने वाले दिनों में आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। दूसरी तरफ सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव हाल ही में रिलीज हुई है।

Back to top button
?>