बॉलीवुड

इस कारण ‘मैं तलाक ले रहा हूं..’ बोलने पर मजबूर हुए थे अभिषेक, ऐश्वर्या को लेकर भी बहुत कुछ बोला

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बॉलीवुड के फेमस कपल हैं। इन दोनों की जोड़ी फैंस को बहुत अच्छी लगती है। दोनों ने 20 अप्रैल 2007 को शादी रचाई थी।

ऐश्वर्या उम्र में दो साल अभिषेक से बड़ी हैं, लेकिन यह उम्र वाली बात दोनों को एक होने से नहीं रोक सकी। कहा जाता है कि ऐश्वर्या मांगलिक भी थी, इस चीज को लेकर भी शादी में अड़चन हो रही थी, लेकिन पूजा पाठ से सब ठीक कर दिया गया।

आज ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को 14 साल हो गए हैं। दोनों की एक प्यारी बेटी आरध्या भी है। ये सभी एक सुखद परिवार की तरह साथ में रह रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक समय ऐसा भी आया था जब अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की खबरें तेज थी। तब आलम ये था कि अभिषेक ने सोशल मीडिया पर ये तक लिख दिया था कि ‘हां मैं तलाक ले रहा हूं..’ दरअसल ये एक कटाक्ष था जो अभिषेक ने नाराज होकर मीडिया पर मारा था। चलिए आपको इसके पीछे की पूरी कहानी सुनाते हैं।

बात साल 2016 की है। तब ऐश्वर्या अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सरबजीत’ के प्रमोशन में लगी हुई थी। इस दौरान एक ईवेंट में वे अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची। यहां मीडिया ने अभिषेक और ऐश्वर्या को साथ में पोज़ देने के लिए कहा। इस पर अभिषेक ने गुस्से में ऐश्वर्या की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ‘इन्हीं की फोटो लो।’ अब ये कोई बड़ी बात नहीं थी लेकिन मीडिया ने बाल की खाल खींच ली और सुर्खियों में अभिषेक और ऐश्वर्या के रिश्तों को लेकर सवाल खड़े कर दिए। ये तक लिखा गया कि दोनों जल्द तलाक ले सकते हैं।

जब अफवाहों ने थमने का नाम नहीं लिया तो अभिषेक ने अपना गुस्सा जाहीर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा – ‘ठीक है .. मैं तलाक ले रहा हूं। मुझे बताने के लिए धन्यवाद, क्या आप मुझे बताएंगे कि मैं दोबारा शादी कब कर रहा हूं?’

इस ट्वीट के बाद अभिषेक ने इस टॉपिक पर एक इंटरव्यू में बात भी की थी। उन्होंने कहा था कि ‘मुझे मालूम है कि सच क्या है, मीडिया की बातों को कितना सिरियसली लेना चाहिए। अब किसी तीसरी पार्टी को ये बताने की जरूरत नहीं है कि मुझे और ऐश्वर्या को अपना रिश्ता कैसे निभाना चाहिए। ऐश अच्छे से जानती है कि मैं उससे कितना प्रेम करता हूं। और मैं भी जानता हूं कि वह मुझ से कितना प्यार करती हैं।’

Back to top button
?>