समाचार

मुंबई पुलिस के समन पर भड़कीं कंगना, बोलीं- मेरा उत्पीड़न करो और जेल में डाल दो

अपने बेबाक बयानों और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. मानहानि केस को लेकर कंगना रनौत ने मशहूर गीतकार जावेद अख्तर को आड़े हाथों लिया है. वे जावेद अख्तर पर जोरदार अंदाज में भड़कती हुईं नज़र आईं हैं.

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के माध्यम से जावेद अख्तर पर करारा हमला किया है. जावेद अख्तर की ओर से दायर मानहानि केस में मुंबई पुलिस की ओर से कंगना से पूछताछ के लिए उन्हें समन भेजा गया है. कंगना ने इसे लेकर जावेद पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट से इस मामले पर ट्वीट किया है.

कंगना रनौत ने इससे संबंधित एक खबर को रीट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘आज मुझे एक और समन जारी किया गया है. सारे लकड़बग्घे एक साथ आ जाएं और मुझे जेल में डाल दें. मेरा उत्पीड़न करो और 500 केस मेरे ऊपर लादकर मुझे सलाखों के पीछे कर दो. मर कर भी मेरी राख कहेगी मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़्ंगी.’ बता दें कि, कंगना रनौत को समन जारी कर जुहू पुलिस स्टेशन पर पूछताछ के लिए शुक्रवार को बुलाया गया है.


गौरतलब है कि, गीतकार जावेद अख़्तर ने नवंबर 2020 में एक्ट्रेस कंगना रनौत के ख़िलाफ़ मानहानि का केस दर्ज कराया था. कंगना पर आरोप लगाते हुए जावेद ने कहा था कि, कंगना ने उनके बारे में आपत्तिजनक और तर्कहीन बातें की है. कंगना ने उनके बारे में जो कहा है उन बातों का कोई आधार नहीं है.

जावेद ने अपनी शिकायत में कहा था कि, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के बाद साक्षात्कार में कंगना ने उनके बारे में अपमानजनक बातें की थी. साथ ही उन्हें हिंदी सिनेमा की मंडली का सदस्य भी बताया था. साथ ही जावेद ने यह भी कहा था कि, कंगना ने मुझ पर यह झूठा आरोप लगाया है कि, ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप के मामले में मैंने उन्हें घर बुलाकर चुप रहने के लिए कहा था.

बता दें कि, एक्ट्रेस कंगना सोशल मीडिया पर ख़ूब सक्रिय पाई जाती है. वे हर विषय पर बेबाकी से अपनी बात रखती है. वे सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती है. देश में करीब बीते दो माह से जारी किसान आंदोलन पर भी बीते दिनों उन्होंने कृषि कानूनों के समर्थन में कई ट्वीट किए थे और इस दौरान उनकी पंजाबी गायक और अभिनेता दिलजीत दोसांझ से तीख़ी बहस भी हो गई थी. जबकि इससे पहले BMC के साथ विवाद के कारण वे सुर्ख़ियों में रही थी.

Back to top button
?>