बॉलीवुड

सलमान की ज़िंदगी में कितनी अहमियत रखते हैं बॉडीगार्ड ‘शेरा’? एक्टर ने एक फोटो से बता दिया सब कुछ

हिंदी सिनेमा में शानदार अभिनेताओं में सलमान खान का नाम भी शामिल है. सलमान खान को देश-दुनिया में लोग ख़ूब पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर भी अभिनेता की बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है और वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड कलाकारों में से भी एक है.

सलमान खान ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से एक शानदार फोटो साझा की है. उनकी यह फोटो ख़ूब वायरल हो रही है और उनके फैंस इस पर ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. बता दें कि, सलमान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ फोटो साझा की है और इसे एक शानदार कैप्शन भी दिया है.

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर जो फोटो साझा की है, उसमें वे अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ नज़र आ रहे हैं. फोटो में सलमान के साथ ही शेरा भी पगड़ी पहने हुए नज़र आ रहे हैं. सलमान खान इस नए फोटो में बहुत ही क्लासिक इंतजार में नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान ने इस तस्वीर के माध्यम से एक बार फिर बताया है कि, उनके जीवन में शेरा की क्या भागीदारी है. सलमान ने कैप्शन
में शेरा के लिए लिखा है कि, ‘वफादारी… ‘ साथ ही अभिनेता ने शेरा को भी इसमें टैग किया है. यह फोटो सोशल मीडिया पर सलमान के तमाम फैंस को ख़ूब पसंद आ रही है.

 

बता दें कि, एक लंबे अरसे से शेरा अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड है. उन्हें अक्सर सलमान खान की परछाई भी कहा जाता है. अधिकतर मौकों पर शेरा सलमान के साथ नज़र आते हैं. गौरतलब है कि, शेरा फिल्म इंडस्ट्री के अन्य सभी कलाकारों के बॉडीगार्ड से ज्यादा चर्चित और फेमस है. सलमान खान अपने बॉडीगार्ड को मोटी-तगड़ी सैलरी भी देते हैं.

बता दें कि, सलमान खान ने बीते दिनों ही अपनी नई फिल्म ‘अंतिम’ का एलान किया था. इस फिल्म में सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ काम करते हुए नज़र आएंगे. सलमान इस फिल्म में एक सिख व्यक्ति के किरदार में नज़र आने वाले हैं. इस हालिया तस्वीर को देखकर यह कहा जा सकता है कि, यह फोटो फिल्म ‘अंतिम’ की शूटिंग के दौरान की है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म अंतिम सलमान खान प्रोडक्शंस की फिल्म है जो अगस्त 2021 में रिलीज की जा सकती है. फिलहाल फिल्म पर बहुत काम बाकी है. इसका निर्देशन मशहूर अभिनेता महेश मांजरेकर कर रहे हैं. जानकारी यह भी मिली है कि, सलमान और आयुष की यह फिल्म साल 2018 में आई सुपरहिट मराठी फिल्म ‘मुलशी’ का रीमेक है.

सलमान खान के वर्कफ़्रंट पर और अधिक गौर करें तो आपको बता दें कि, सलमान खान अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे को लेकर भी ख़ूब चर्चाओं में बने हुए हैं. सलमान खान की यह फिल्म पहले ईद 2020 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी और लॉक डाउन के कारण यह संभव नहीं हो सका. ऐसे में अब इस फिल्म को इस साल ईद पर रिलीज किया जा रहा है. इस फिल्म में सलमान के साथ अहम रोल में एक्ट्रेस दिशा पाटनी नज़र आने वाली हैं. सलमान ने हाल ही में इस फिल्म को लेकर जानकारी दी थी कि, फिल्म ओटीटी पर नहीं बल्कि सिनेमाघरों में ही रिलीज की जाएगी.

साथ ही आपको बता दें कि, सलमान बीते साढ़े तीन माह से अपने मशहूर टीवी रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के 14वें सीजन को लेकर भी चर्चाओं में चल रहे हैं. वे फिलहाल अपने फैंस का इस शो के माध्यम से मनोरंजन कर रहे हैं. बहुत जल्द ही बिग बॉस 14 को अपना विजेता मिल जाएगा. शो अपने अंतिम पड़ाव की ओर पहुंच चुका है.

Back to top button