बॉलीवुड

युवराज सिंह से हुआ ब्रेकअप, पति ने भी दिया धोखा, ऐसी रही शाहरुख़ की फिल्म की इस एक्ट्रेस की लाइफ

साल 2000 में आई पिछली सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और दमदार अभिनेता शाहरुख़ खान की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म मोहब्बतें को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म के हिट होने के साथ ही इंडस्ट्री के नए चेहरों को भी ख़ूब प्रसिद्धि मिली थी और उनके काम को भी सराहा गया था.

फिल्म मोहब्बतें को हिंदी सिनेमा की सबसे यादगार और सफ़ल फिल्मे में से एक के रूप में भी देखा जाता है. इस फिल्म में काम करने वाले हर नए चेहरे को काफी ख़ास पहचान मिली थी. इनमें एक्ट्रेस किम शर्मा भी शामिल थी, जो कि एक लंबे अरसे से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय नहीं है.

किम शर्मा ने 21 साल पहले बॉलीवुड में अपने कदम रखे थे. उनकी पहली फिल्म मोहब्बतें ही थी. उन्हें इस फिल्म के माध्यम से बड़ी पहचान मिली थी और वे अपनी पहली ही फिल्म से स्टार भी बन गई थी. लेकिन वे अपने इस कारनामे को बरक़रार नहीं रख सकी और बहुत जल्द ही उनका करियर भी सिमट कर रह गया.

फिल्म मोहब्बतें को छोड़ दे तो किम शर्मा के खाते में फ़िल्मी दुनिया के जरिए और कोई बड़ी उपलब्धि नहीं आई है. वे अपने करियर में कुछ ख़ास कमाल नहीं कर सकी है. किम अपनी पेशेवर ज़िंदगी से अधिक निजी ज़िंदगी को लेकर चर्चा में रही है. कभी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व धाकड़ क्रिकेटर युवराज सिंह से अफेयर, कभी पति को तलाक तो कभी मेड से मारपीट के कारण वे चर्चा में बनी रही. आइए आज आपको उनकी निज़ी ज़िंदगी से रूबरू कराते हैं…

करियर के शुरुआती दिनों में किम शर्मा का नाम भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह से जुड़ा था. यह समय युवराज के करियर का भी शुरुआती दौर था. साल 2003 में दोनों के अफेयर की ख़बरें सामने आने लगी थी. बताया जाता है कि, करीब 4 साल दोनों का अफेयर चला था. साल 2007 में दोनों अलग हो गए थे. ब्रेकअप के बाद अपने एक साक्षात्कार में युवराज सिंह ने रिश्ता टूटने के पीछे की वजह बताते हुए कहा था कि, हम दोनों के बीच में अंडरस्टैंडिंग नहीं थी.

पति को दिया तलाक…

युवराज सिंह से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस किम शर्मा ने साल 2010 में बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी कर ली थी. शादी के बाद उन्होंने भारत छोड़ दिया था और फिर वे अपने पति अली के साथ केन्या सेटल हो गई थी, हालांकि यह रिश्ता भी 6 साल में ही टूट गया. अली और किम साल 2016 में अलग हो गए. दोनों ने तलाक लेकर इस रिश्ते का अंत कर दिया. बताया जाता है कि, अली पंजानी ने किम को किसी और लड़की के लिए छोड़ दिया था.

गौरतलब है कि, किम का नाम फिल्म ‘रॉक ऑन’ के निर्देशक अभिषेक कपूर और डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी जुड़ा है. हालांकि इस बारे में कोई अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है.

वहीं किम का नाम विवाद से भी जुड़ा है. साल 2018 में उन पर आरोप लगा था कि, उन्होंने अपनी मेड के साथ मारपीट की थी. मेड ने एक्ट्रेस किम पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कहा था कि, ठीक से कपड़े न धोने के चलते किम काफी गुस्सा हो गई थी और उन्होंने मारपीट की थी. साथ ही उन्हें घर से भी निकाल दिया था और न ही वेतन दिया गया था.

Back to top button
?>