बॉलीवुड

शादी के दो साल बाद दीपिका पादुकोण ने तोड़ी चुप्पी, बताया- ‘रणवीर सिंह संग क्यों लिए सात फेरे?’

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय और मशहूर जोड़ियों में से एक है। रणवीर और दीपिका की प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ दोनों ही अब तक सुपरहिट रही है। इस जोड़ी को मेड फॉर इच अदर जोड़ी भी कहा जाता है।

दीपिका और रणवीर की जोड़ी को हर कोई पसंद करता है और इस जोड़ी को देखकर सभी यही चाहते हैं कि उनका लाइफ पार्टनर भी दीपिका या रणवीर जैसा ही हो। बहरहाल, आज ये दोनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। इस बारे में हाल ही में दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बातचीत की।

दीपिका ने अपने इस इंटरव्यू में बताया है कि आखिर दोनों ने शादी का फैसला कैसे लिया? साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें रणवीर सिंह में ऐसा क्या पसंद आया, जिसे लेकर उन्होंने रणवीर को अपना लाइफ पार्टनर चुनने का फैसला कर लिया? आइए जानते  हैं, दीपिका पादुकोण ने अपने  इस इंटरव्यू में क्या कुछ अहम खुलासे किए हैं…

दीपिका ने बताई रणवीर से शादी की पूरी सच्चाई…

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा कि ‘भले ही हम दोनों की शादी हो चुकी है मगर आज भी मैं और रणवीर एक दूसरे के साथ दोस्तों की तरह ही ट्रीट करते हैं। हम एक दूसरे को 8 साल से जानते हैं। दीपिका कहती हैं कि हम पिछले काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ हैं और यही हमारे रिश्ते की खूबसूरती है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए दीपिका ने कहा कि रणवीर ने मुझे पहले दोस्त बनने को कहा था, ना कि पार्टनर और हम आज भी एक दूसरे को दोस्त ही मानते हैं, इसी वजह से हम एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। दीपिका पादुकोण यही नहीं रूकीं बल्कि उन्होंने आगे कहा कि रणवीर और मैं एक दूसरे की इज्जत करते हैं और ये हमारे रिलेशनशिप का सबसे अच्छा पार्ट है।

बता दें कि दीपिका और रणवीर दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ साझा करते हैं। वहीं फैंस को भी इनके ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज का बेसब्री से इंतजार रहता है, यही वजह है कि इन दोनों ही स्टार्स की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका साल 2021 में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जी हां, अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं दीपिका पादुकोण जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखेंगी। उनकी आने वाली फिल्म 83 है, जिसमें रणवीर सिंह के साथ वो लीड रोल में रहेंगी।

बता दें कि ये फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव पर आधारित है। इसमें रणवीर सिंह कपिल देव के रोल में दिखेंगे तो वहीं दीपिका, कपिल की पत्नी रोमी भाटिया का किरदार निभाएंगी। बता दें कि इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

वैसे तो फिल्म 83 साल 2020 में रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना वैश्विक महामारी की वजह से फिल्म के रिलीज डेट को टाल दिया गया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर फिल्म कब रिलीज होगी।

Back to top button
?>