बॉलीवुड

इन 7 सितारों को थप्पड़ जड़ चुके हैं सलमान खान, लिस्ट में ऐश्वर्या भी हैं शामिल

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान अपने दमदार एक्टिंग के साथ साथ गुस्से के लिए भी काफी मशहूर हैं। जी हां सलमान खान का इंड्रस्ट्री के कई सेलेब्स के साथ पंगा हो चुका है और कुछ मौकों पर तो सलमान हाथापाई पर भी उतर चुके हैं।

बता दें कि सलमान खान, शाहरूख से लेकर ऐश्वर्या और कटरीना कैफ जैसे कई बड़ी हस्तियों पर हाथ उठा चुके हैं। देखा जाए तो ये लिस्ट बहुत लंबी है तो आइए जानते है आखिर दबंग खान के थप्पड़ के शिकार कौन कौन स्टार्स हुए हैं…

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक ऐश्वर्या इस लिस्ट में पहले नंबर पर हैं। सलमान और ऐश्वर्या के रिलेशनशिप के बारे में भला कौन नहीं जानता है। दोनों के लव स्टोरी का अंत बहुत बुरा हुआ था और ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने ये आरोप लगाया था कि सलमान उन पर हाथ उठाते थे। इस बारे में ऐश्वर्या ने बकायदा एक प्रेस रिलीज भी जारी की थी।

रणबीर कपूर

सलमान खान और रणबीर कपूर की दुश्मनी भी इंडस्ट्री में काफी मशहूर है। वैसे तो कहा जाता है कि रणबीर और सलमान एक दूसरे के दुश्मन कैटरीना कैफ की वजह से बने थे मगर ऐसा नहीं है, सलमान खान ने रणबीर कपूर पर उस समय हाथ उठाया था, जब रणबीर बहुत छोटे थे।

हालांकि सलीम खान के समझाइश के बाद सलमान ने रणबीर से माफी मांगी थी लेकिन जब रणबीर और कैटरीना का रिलेशनशिप शुरू हुआ तो दोनों के दुश्मनी की चर्चा बॉलीवुड गलियारों में फिर से होने लगी।

कैटरीना कैफ

एक वक्त था जब सलमान और कैटरीना एक दूजे के साथ रिलेशनशिप में हुआ करते थे। दोनों काफी लंबे समय तक साथ रहे, बात तो शादी तक भी पहुंच चुकी थी मगर ऐसा नहीं हो सका और इस रिश्ते का अंत भी ब्रेकअप के साथ ही हुआ। बताया जाता है कि इस लव स्टोरी में भी थप्पड़बाजी हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने कैटरीना पर कई बात थप्पड़ चलाया था। कहा जाता है कि फिल्म टाइगर जिंदा है के सेट पर सलमान खान, कैटरीना कैफ के पीछे छड़ी लेकर दौड़ पड़े थे

शाहरूख खान

वैसे तो इंडस्ट्री में सलमान और शाहरूख के दोस्ती की दुहाई दी जाती है, मगर साल 2008 में इन दोनों के बीच भयंकर लड़ाई हुई थी। बताया जाता है कि कैटरीना कैफ के बर्थडे पार्टी में शाहरूख ने सलमान के साथ एक मजाक कर दिया, जिसके बाद सलमान को गुस्सा आ गया और उन्होंने शाहरूख पर थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद वहां का माहौल काफी गहमा गहमी वाला हो गया और दोनों के जमकर कहासुनी हुई थी।

अुराग कश्यप

 

फिल्म तेरे नाम के डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने सलमान खान से शूटिंग के लिए सीने के बाल हटाने को कहा था, इसके बाद सलमान इतने गुस्से  में आ गए कि उन्होंने अनुराग कश्यप को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद सलमान ने प्रोड्यूसर से बात करके अनुराग कश्यप को फिल्म से ही बाहर करा दिया और फिर सतीश कौशिक ने इसका निर्देशन किया।

सतीश कौशिक

फिल्म तेरे नाम के दौरान ही एक झगड़े में सतीश कौशिक को सलमान ने जबरदस्त तमाचा मारा था। हालांकि इसके बाद सलमान ने माफी मांगी और दोनों ने आपस में मामला सुलझा लिया।

सुभाष घई

ये तब की बात है, जब साल 1999 में सुभाष घई फिल्म ताल की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान सुभाष को सलमान ने किसी बात पर तमाचा जड़ दिया। इसके बाद सलमान और उनके पिता सलीम दोनों ने सुभाष से माफी मांगी थी।

Back to top button
?>