बॉलीवुड

पत्नी के साथ मालदीव्स में रोमांटिक हुए ‘KGF स्टार’ यश, वायरल हुई खूबसूरत तस्वीरें

फिल्म KGF से देश-दुनिया में ख़ासे लोकप्रिय हुए अभिनेता यश अपने पूरे परिवार के साथ इन दिनों मालदीव्स में छुट्टियां बिता रहे हैं. अभिनेता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी पत्नी और बच्चों के साथ कई तस्वीरें भी साझा की है. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनके तमाम फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

यश ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने बच्चों और अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ कुल चार तस्वीरें साझा की है. इन्हें साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”अगर दुनिया में कहीं ट्रॉपिकल स्वर्ग है, तो वो यहीं है. मालदीव, लो हम आ गए !!”

अभिनेता यश एक तस्वीर में अपनी पत्नी और दोनों बच्चों बेटी और बेटी के साथ देखने को मिल रहे हैं. वहीं अगली तस्वीर में उन्होंने अपनी बेटी को गोद में ले रखा है. ये दोनों तस्वीरें समंदर किनारे की हैं.

तीसरी तस्वीर में यश अपने नन्हें बेटे के साथ देखने को मिल रहे हैं. जबकि चौथी और आख़िरी तस्वीर में यश अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ नज़र आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि, यश अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म KGF वाले लुक में ही मालदीव्स में छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं.

बता दें कि, अभिनेता यश कन्नड़ फिल्मों में सक्रिय हैं. उन्हें साल 2018 में आई फिल्म KGF चेप्टर 1 से खूब लोकप्रियता मिली थी. यह फिल्म कन्नड़ सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई थी. यश का असली नाम ‘नवीन कुमार गौड़ा’ है. 8 जनवरी 1986 को कर्नाटक के हासन में उनका जन्म हुआ था.

यश ने टीवी सीरियल में भी काम किया है. उनके करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से ही हुई थी. पहली बार यश ने सीरियल नंदा गोकुल’ में काम किया था. इस दौरान उनकी मुलाक़ात राधिका पंडित से हुई थी, जो कि आज उनकी पत्नी है. सीरियल की शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकात आगे जाकर प्यार में तब्दील हो गई थी.

यश और राधिका ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट किया है. इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला आलिया. साल 2016 में दोनों ने विवाह कर लिया. आज दोनों दो बच्चों, एक बेटी और एक बेटे के माता-पिता हैं. बेटी का नाम आर्या जबकि बेटे का नाम यथर्व है.

हाल ही में 35 साल के हुए यश…

यश ने इसी माह की 8 तारीख़ को अपना 35वां जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर अभिनेता के लाखों-करोड़ों फैंस ने उन्हें ख़ास अंदाज में बधाई दी. जबकि उनकी पत्नी राधिका पंडित ने भी उन्हें शानदार अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी. राधिका ने सोशल मीडिया पर इस मौके पर एक शानदार कैप्शन भी दिया था. उन्होंने लिखा था कि, ‘कभी-कभी मैं आश्चर्यचकित होती हूं कि तुम मेरे लिए इतने परफेक्ट क्यों हो…तब मुझे एहसास होता है, क्योंकि तुम मेरे साथ अपना केक शेयर करते हो. हैप्पी बर्थडे मेरी बेस्टी. #radhikapandit #nimmaRP’.

अभिनेता यश के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म KGF चेप्टर 2 को लेकर खूब सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. इसके टीजर ने सोशल मीडिया पर सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं. टीजर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 7 जनवरी को जारी हुआ टीजर अब तक 14 दिनों के भीतर 15 करोड़ 80 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है. बता दें कि, इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेता संजय दत्त और एक्ट्रेस रवीना टंडन भी नज़र आने वाली हैं.

Back to top button
?>